जेल में कई रात गुजार चुकीं हैं बॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्रियाँ, नंबर 4 है सभी की पसंद

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है, जी हाँ दोस्तों आपने शीषर्क में सही पढ़ा है। दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते है, कि बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे सितारे हैं, जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों को लेकर चर्चा में रहते हैं। आए दिन यह अपने विवादों को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियाँ बन जाती हैं। आज हम आपको ऐसी 4 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जेल में कई रातें गुजार चुकी हैं, तो आइये जानते है।

Third party image reference
1 - ममता कुलकर्णी
दोस्तों 90 के दशक में बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। ममता कुलकर्णी करन अर्जुन, नसीब और सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ममता कुलकर्णी को उनके पति के साथ ड्रग्स की तस्करी में पाया गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

Third party image reference
2 - श्वेता बसु प्रसाद
दोस्तों अभिनेत्री श्वेता का जन्म जमशेदपुर बिहार में हुआ था। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2002 में फिल्म मकड़ी से की थी। इसमें उन्होंने बेहतरीन भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें 2002 में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। बाद में उन्होंने हिंदी फिल्म इकबाल में भी काम किया। हैदराबाद पुलिस ने एक देह व्यापार रैकेट में इंगेज रहने के चलते गिरफ्तार किया था।

Third party image reference
3 - मधुबाला
दोस्तों बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मधुबाला ने मुगल-ए-आजम और महल जैसी फिल्मों में काम किया था। आपको बता दें, कि वर्ष 1957 में एक फिल्म साइन की थी, जिसके लिए उन्होंने एडवांस पैसे भी ले लिए थे। इसके बाद उन्होंने पैसे नहीं लौटाए और फिल्म भी नहीं की। इस वजह से फिल्म प्रोड्यूसर ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी। इसकी वजह से उनको कुछ दिनों के लिए जेल जाना पड़ा था।

Third party image reference
4 - सोनाली बेंद्रे
दोस्तों वर्ष 2008 में सोनाली ने एक फोटोशूट करवाया था, और उन्होंने पीले रंग का शॉर्ट कुर्ता पहना था। इस कुर्ते पर ओम नमः शिवाय लिखा था। जब यह फोटो सामने आया तो कुछ लोगों ने सोनाली पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया। उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया, जिसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ा था।
Copyright Holder: -Entertainment Only-

0 Comments:

Adnow

loading...