शत्रुघ्न सिन्हा ने हाउडी मोदी पर दिया ऐसा बयान, लोग बोले पहले अपनी बेटी को तो ...

अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में हुआ हाउडी मोदी कार्यक्रम कई मायनों में खास रहा। सबसे बड़ी बात रही भारत और अमेरिका के रिश्तों की नई शुरुआत क्योंकि एक मंच पर पीएम नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप दोनों ही नजर आए। इसके बाद दोनों ही नेताओं ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की। दोनों बड़े नेताओं के भाषण से लोग प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके। कार्यक्रम के एक दिन बाद भी बड़ी-बड़ी हस्तियां इस कार्यक्रम को लेकर बयान दे रही हैं। कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस कार्यक्रम पर अपनी चुप्पी तोड़ी तो लोगों ने उनको ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Google Image

कार्यक्रम में मोदी और ट्रंप की दिखी दोस्ती

हाउडी मोदी कार्यक्रम की सबसे अनूठी बात रही मोदी और ट्रंप की दोस्ती की झलक, दोनों ही देश के बड़े नेता एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले चहलकदमी करते नजर आए। 50 हजार लोगों से खचाखच भरे एनआरजी स्टेडियम में जब पीएम मोदी ने कहा कि अबकी बार फिर ट्रंप सरकार, तो वहां लोगों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद ट्रंप ने भी मोदी को न सिर्फ जीत की बधाई दी बल्कि कहा कि मोदी अच्छा काम कर रहे हैं। वहीं मोदी ने पाकिस्तान पर भी जमकर निशाना साधा।

Google Image

Google Image

Google Image

जानें शत्रुघ्न सिन्हा का बयान और क्या बोले लोग

हाउडी मोदी कार्यक्रम पर कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर में कहा कि भारत और अमेरिका की दोस्ती की क्या शानदार शुरुआत है। कांग्रेस नेता बोले कि ये दो महान नेताओं और महान देशों की दोस्ती का सबूत है। शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान पर भी लोगों ने ट्विटर पर उनको ट्रोल कर लिया। एक यूजर ने लिखा कि सर आपने पार्टी छोड़ी और आपकी बेटी ने दिमाग से काम लेना। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अब लिफ्टिंग से फायदा नहीं होगा। अब नहीं लिए जाओगे वापस।
दोस्तो आपको क्या लगता है शत्रुघ्न सिन्हा को भाजपा में वापस लेना चाहिए या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)

0 Comments:

Adnow

loading...