करिश्मा का चौंकाने वाला खुलासा पति ने दोस्त से हनीमून पर लगाई थी, मेरी इतनी कीमत और फिर…




कपूर खानदान की पहली लड़की जिनका नाम करिश्मा कपूर है और आज करिश्मा कपूर का जन्मदिन है, जब करिश्मा ने फ़िल्मी दुनियां में कदम रखा था तो उनकी एक्टिंग और खूबसूरती ने करोड़ो को अपना दीवाना बना लिया था। 

खुलासा - पैसों की तंगी के कारण सी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था इस अभिनेत्री को

करिश्मा एक मात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने पहली बार लंबा लिप लॉक किस देकर खूब सुर्खिया बटोरी थीं और यहीं से इनके करियर में जोरदार उछाल भी आया था, पर करिश्मा की जिंदगी असल में पर्दे की दुनियां से बहुत ज्यादा विपरीत थी। खुलासा - इंदिरा गांधी के अंगरक्षकों ने क्यों गोली मार कर की उनकी हत्या, जानिए कारण  

करिश्मा कपूर की पहले अभिषेक बच्चन से सगाई हुई थी अभिषेक से करिश्मा की सगाई साल 2002 में हुई थी पर फिर किसी कारण से उन दोनों की सगाई टूट गयी थी और फिर साल 2003 में करिश्मा ने बिजनैसमैन संजय कपूर से शादी कर ली, संजय और करिश्मा के दो बच्चे हैं एक लड़का और एक लड़की आज करिश्मा अपने दोनों बच्चो के साथ अकेले रहती हैं, जब करिश्मा अपने पति के साथ उनके घर में रहती थीं।

तो उनके साथ उनके पति संजय गैरों की तरह व्यवहार करते थें और उन्हें खूब परेशान करते थे, करिश्मा को रात-रात भर मारा करता था और इस चमकदार दुनिया के लिए करिश्मा कपूर अपने बिजनसमैन पति के साथ एक शानदार जीवन जी रही थी। करिश्मा के साथ बहुत मारपीट करते थें संजय और करिश्मा मार के उन जख्मों को छुपाने के लिए फिल्मों से ज्यादा असल जिंदगी में मेकअप करने लगी थी ।  


करिश्मा ने सोचा ठीक हो जायेगा इसलिए बहुत वक़्त तक उन्होंने सब सहा लेकिन फिर वो भी तो इंसान ही हैं, दिल के जख्म को जब मरहम नहीं लगा पायीं तो उन्होंने पति संजय के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।  


इस मामले में जब मीडिया ने करिश्मा के वकील क्रांति साठे से बात की तो उन्होंने बताया कि यह तलाक का मामला नहीं है यह प्रताड़ना का मामला है जो अभी तक चल रहा है जो की तलाक के मामले से बिल्कुल अलग है और यह पारिवारिक अदालत के तहत नहीं आता यह मामला न्यायिक अदालत के तहत आता है और यह केस कुछ पाने के लिए नहीं है सिर्फ यह उनके बच्चों की सुरक्षा चाहती है।

इससे पहले भी करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं, एक बार करिश्मा ने बताया था कि जब उनका बेटा 4 महीने का था तो उसकी तबियत बहुत ख़राब थी और इसी वजह से वो अपने पति संजय के साथ यूके ट्रिप पर नहीं जा सकी थी, इस बात से नाराज संजय अकेले ही यूके चले गए फिर जब उनके बेटे की तबियत में सुधार आया तो करिश्मा यूके गयीं जब वो वहां पहुंची तो संजय रात भर गायब रहते थे और उन्हें अपने ही बेटे की तबियत से कोई लेने देना नहीं था, करिश्मा ने बताया कि हनीमून के दौरान संजय अपने भाई से चर्चा कर रहे थे कि करिश्मा कितने पैसे ला सकती है ।

इंतज़ार हुआ ख़त्म जल्द आ रहा है मुफ़्त जीयो फ़ाइबर आपके शहर में ये हैं PLAN और मुफ़्त मिल रही है TV और ......

करिश्मा ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान संजय ने अपनी मां के कपड़े दिए थे मुझे पहनने के लिए और वह कपडे मुझे फिट नहीं हो रहे थे, कपडे फिट ना होने के कारण संजय ने अपनी मां से करिश्मा को थप्पड़ मारने के लिए कहा, संजय रोजाना करिश्मा के साथ मारपीट करते थे और इन सब चीजों को देखते हुए भी संजय की माँ चुप रहती थीं। करिश्मा ने बताया कि जब वह हनीमून पर गई थी तो संजय ने अपने दोस्त से उनकी कीमत लगाई थी जो करिश्मा को सहन नहीं हुआ ।

Source - http://ucnews.in

यह भी पढ़ें - चंद्रयान-2 के लिए जगी उम्मीद, ISRO के वैज्ञानिक ऐसे कर सकते हैं 'लैंडर विक्रम' से ..
                 इमरान खान का बयान आते ही पाकिस्तान से भारत के लिए आ गयी ये बड़ी खुशखबरी, अब कश्मीर.........
                 स्टार बनने के बाद बढ़ती जा रही हैं रानू मंडल की इच्छाएं, अब ज़ाहिर की बड़ी डिमांड
                 अनुष्का शर्मा के जरिए विराट कोहली से सिफारिश, आखिर क्या चाहती हैं कटरीना कैफ?
                 लोकसभा में आमने-सामने हुए गृहमंत्री अमित शाह और ओवैसी, जानिए- क्या है पूरा मामला
                साइकिल के दाम में लॉन्च हुआ HERO का ये स्कूटर, माइलेज दमदार

0 Comments:

Adnow

loading...