इमरान खान से न्यूयॉर्क में मिलते ही ट्रंप ने तोड़ी चुप्पी, पाकिस्तान के पीएम से बोले...

अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात हुई थी। दोनों ने ही अपनी दोस्ती का प्रदर्शन भी किया था। दोनों ही देशों के नेताओं ने एक दूसरे की तारीफ की थी और साथ-साथ चलने का वादा किया था। मोदी से मिलने के बाद ट्रंप ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से सोमवार को मुलाकात की। उनकी ये मुलाकात न्यूयॉर्क में हुई। इमरान खान से मिलते ही डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मुद्दे पर बड़ा बयान दे दिया।

Google Image

कश्मीर मुद्दे पर बात करने पहुंचे थे इमरान खान

पाक के पीएम इमरान खान सऊदी अरब के हवाई जहाज से न्यूयॉर्क पहुंचे थे। वो यहां पर मंगलवार से शुरू हो रही संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। ये बैठक एक हफ्ते तक चलेगी। पाक पीएम इस बैठक से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलने पहुंचे। वो एक बार फिर से कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता की अपील करने पहुंचे थे।

Google Image

जानें इमरान से क्या बोले डोनाल्ड ट्रंप

कश्मीर मुद्दे पर ट्रंप से बात करने पहुंचे इमरान खान को मंगलवार को बड़ा झटका लग गया। उनको खाली हाथ ही वापस आना पड़ा। ट्रंप ने कश्मीर मामले पर मध्यस्थता की बात पर कहा कि सिर्फ एक पक्ष के राजी होने से कुछ नहीं होता है। दोनों पक्षों को राजी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी और इमरान खान दोनों से उनको अच्छे संबंध हैं और वो आशा जताते हैं कि दोनों इस मामले को मिलकर सुलझा लेंगे।
दोस्तो आपको क्या लगता है ट्रंप ने मोदी से सही से दोस्ती निभाई, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।
(न्यूज सोर्स- amarujala.com)

0 Comments:

Adnow

loading...