अगर ट्विंकल से शादी न होती तो इस एक्ट्रेस को डेट पर ले जाते अक्षय कुमार !

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने एयरलिफ्ट, पैडमैन, रुस्तम, टॉइलट: एक प्रेम कथा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। उन्होंने शुरुआत में काफी संघर्ष किया। लेकिन संघर्ष के दम पर उन्होंने यह मुकाम हासिल किया। आप लोग जानते होंगे कि अक्षय कुमार का नाम रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी जैसी खूबसूरत और फेमस अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया।


जब अक्षय कुमार पहली बार करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे तो उनसे काफी मजेदार सवाल पूछा गया था। हाल ही में उस शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जो कभी टीवी पर नहीं दिखाया गया। करण जौहर उस वीडियो में अक्षय कुमार से सवाल पूछते हैं और अक्षय कुमार को फंसाने की कोशिश करते हैं। लेकिन अक्षय कुमार चालाकी दिखाते हुए शानदार तरीके से सवाल का उत्तर देते हैं।


करण जौहर अक्षय कुमार से सवाल करते हैं कि यदि आप शादीशुदा नहीं होते तो किस एक्ट्रेस को डेट पर ले जाना पसंद करते। अक्षय कुमार इधर-उधर देखने लगते हैं। काफी सोच समझने के बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि यदि मैं शादीशुदा नहीं होता तो डिंपल कपाड़िया एवं पूरी रात उनकी बेटी के बारे में बात करता।


अक्षय का यह जवाब सुनकर हर कोई दंग रह गया। करण जौहर भी हंसने लगे और कहते हैं कि आपने तो बहुत ही स्मार्ट ली जवाब दिया। करण ने आगे बताया कि आपको यह ट्रेनिंग अपनी पत्नी ट्विंकल से मिली होगी।
News Source : UC News
This article is non-journalistic content copyrighted by the We-Media author and do not reflect the views of UC News

0 Comments:

Adnow

loading...