हाउडी मोदी के बहाने एंकर रवीश कुमार ने साधा मोदी पर निशाना, बोले...

अमेरिका के शहर ह्यूस्टन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस अवसर पर उनको सुनने के लिए करीब 50 हजार अमेरिकी भारतीय वहां मौजूद थे। कार्यक्रम भले ही खत्म हो गया लेकिन इसकी चर्चा अब भी हो रही है। खासकर मीडिया में मोदी की चर्चा ही हो रही है। अब पत्रकार रवीश कुमार ने भी हाउडी मोदी कार्यक्रम पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अपने ब्लॉग में कार्यक्रम के बहाने मोदी पर निशाना साधा है। आइए जानें रवीश कुमार का क्या कहना है।


Google Image

मोदी ने अपने भाषणों से जमकर बटोरीं तालियां

नरेंद्र मोदी ने हाउडी मोदी कार्यक्रम में जमकर तालियां बटोरीं। उन्होंने कार्यक्रम में पाकिस्तान पर भी परोक्ष वार किया। मोदी ने इमरान खान का नाम लिए बगैर कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाने से कुछ ऐसे लोगों को भी दिक्कत हो रही है जिनसे अपना देश भी संभाले नहीं जा रहा है। इसके अलावा मोदी ने वहां बैठे लोगों के सामने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ की। उन्होंने कहा कि ट्रंप अच्छा काम कर रहे हैं। इसके साथ ही बोले कि इस बार ट्रंप सरकार।


Google Image

जानें क्या बोले पत्रकार रवीश कुमार

हाउडी मोदी कार्यक्रम पर रवीश कुमार ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कार्यक्रम के बहाने मोदी पर निशाना साधा है। रवीश ने ट्रंप और अमेरिका से सीख लेने की नसीहत देते हुए कहा कि वहां बसे भारतीय अपने आपको असुरक्षित महसूस नहीं करते हैं। उनक ये डर नहीं लगता कि अमेरिकी एक दिन कहेंगे कि जो दूसरे देश का है वो हमेशा दूसरे देश का होता है। एनआरसी के मुद्दे पर भी रवीश मोदी सरकार को घेरते हुए बोले कि चार जुलाई यानि अमेरिका के आजादी के दिन में रैलियों में न आने पर भी उनको बोझ नहीं समझा जाता है। इस वजह से उनकी जांच या नेशनल रजिस्टर बनाने की बात नहीं होती है। रवीश बोले कि आप केंद्र सरकार के नागरिक क़ानून का प्रस्ताव देखिए। ये अभी पास नहीं हुआ है। उसमें है कि सिर्फ हिन्दू सिख पारसी विस्थापितों को नागरिकता दी जाएगी।
दोस्तो आपको क्या लगता है रवीश कुमार के कहना कितना सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।
(न्यूज सोर्स- ravish kumar blog)

0 Comments:

Adnow

loading...