यह थी सलमान की पहली गर्लफ्रेंड, जिसकी मोहब्बत में दूधवाले तक बन गए सलमान

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग मे व्यस्त हैं, इस फिल्म के लिए वह काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं और उन्होने अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों मे काम किया है।


Third party image reference
बॉलीवुड के दबंग 53 साल के हैं। 53 साल के सलमान की अपनी करियर मे 10 से ज्यादा गर्लफ्रेंड रही हैं। कैटरीना कैफ और जरीन खान जैसी गर्लफ्रेंड के बारे मे तो दुनिया जानती है, लेकिन सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड के बारे मे बहुत कम लोग ही जानते हैं। आज हम आपको सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड के बारे मे बताने जा रहे हैं।


सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड का नाम था शाहीन जाफरी। कुछ लोग संगीता बिजलानी को सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड मानते हैं, लेकिन असलियत मे शाहीन जाफरी सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड हैं। संगीता बिजलानी के साथ भी सलमान खान का अफेयर रहा था, लेकिन उनके साथ वह कुछ दिनों बाद अलग भी हो गए थे।


शाहीन जाफरी अपने जमाने के सुपरस्टार अशोक कुमार की नातिन हैं। उस समय सलमान खान सिर्फ 19 साल के थे, वहीं शाहीन भी पढ़ाई कर रही थीं। उन दिनों सलमान की लाल रंग की स्पोर्ट्स कार को अक्सर सेंट जेवियर्स कॉलेज के सामने खड़ा देखा जाता था। बता दें शाहीन इसी कॉलेज मे पढ़ रही थीं। जसीम खान ने बायोग्राफी मे कहा है के सलमान खान शाहीन के घर दूध और ब्रेड पहुंचाया करते थे। सलमान शाहीन से इस कदर प्यार करते थे के उन्होने शाहीन को अपने परिवार वालों से भी मिलवाया था। इनकी शादी होने ही वाली थी के सलमान को कोई और लड़की मिल गयी और सलमान ने शाहीन को छोड़ दिया।
News Source : Bollywood Tadka

0 Comments:

Adnow

loading...