मरने के बाद परिवार के लिए इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए वेणु माधव, जानकर यकीन नहीं होगा

Mysterious news: बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार और अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट करने वाले वेणु माधव अब हमारे बीच नहीं रहे । 25 सितंबर दोपहर 12 बजे के आसपास वह इस दुनिया को छोड़ कर चल बसे इनका निधन किडनी और लीवर संबंधित बीमारी की वजह से हुआ । पिछले कुछ सालों से वह इस बीमारी से जूझ रहे थे । तबीयत ज्यादा बिगड़ी उस वजह से इनको मंगलवार को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां कुछ घंटों तक इलाज चलने के बाद डॉक्टर ने इनको मृत घोषित कर दिया था तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में वेणु माधव की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं ।

Third party image reference

21 साल तक किया फिल्म इंडस्ट्री में काम

वेणु माधव को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और वह एक मिमिक्री कलाकार बनना चाहते थे, लेकिन टैलेंट के दम पर इनको 1996 में आई फिल्म 'संप्रदायम' में कॉमिक किरदार दिया गया जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था और पहली ही फिल्म से इन्होंने लोगों के दिलों पर अलग छाप छोड़ी बाद में इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया । भले ही आज वह हमारे बीच नहीं रहे लेकिन इनके द्वारा निभाए गए किरदार कभी लोग नहीं भुला सकेंगे । साल 2016 में पर्सनल वजह को लेकर इनको फिल्मी दुनिया छोड़नी पड़ी थी और इनका फिल्मी करियर 21 साल का रहा था ।

Third party image reference

मरने के बाद इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए

आपको बता दें कि वेणु माधव मरने के बाद अपने परिवार के लिए 25 करोड़ की संपत्ति छोड़ गए, इनकी नेटवर्क 2 मिलियन डॉलर थी तो वही वह एक फिल्म में काम करने के लिए 6 से 7 लाख तक चार्ज करते थे । भले ही इनकी फीस कम थी लेकिन वह काम बड़ा कर जाते थे और लोगों को हंसा हंसा कर पागल कर देते थे, लेकिन आज इन्होंने फैंस को रुला दिया .

Third party image reference

200 से अधिक फिल्मों में किया है काम

1996 से 'संप्रदायम' फिल्म से अपनी ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले वेणु माधव ने तेलुगु की लगभग 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया हुआ है । इनको कॉमेडी के बादशाह ब्रह्मानंदम की तरह ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में हायर किया जाता था और वह अल्लू अर्जुन महेश बाबू राम चरण जैसे कई बड़े सुपरस्टार की फिल्मों में नजर आ चुके हैं इनके निधन पर महेश बाबू, नानी, वामसी काका जैसे कई बड़े साउथ के कलाकारों ने टि्वटर पर श्रद्धांजलि दी थी ।

0 Comments:

Adnow

loading...