पिछले 10 साल से इस हीरोइन को नही मिली कोई फिल्म,अब पति के साथ आई पार्टी में तो लगी शर्माने

Aaj ka funda- बॉलीवुड में कई हीरोइन ऐसी है जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काफी सुर्खियां बटोरी लेकिन एक समय ऐसा आया की उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गयी। और आज हम बात कर रहे है ऐसी ही एक हीरोइन की जिनका नाम आयशा टाकिया है। आप में से बहुत लोगों ने इनकी फिल्म देखी होगी। लेकिन बॉलीवुड में लंबी रेस का घोड़ा बनना आसान नही है। और आयशा भी ज्यादा समय तक चल नही पायी और उन्हें पिछले 10 साल से कोई भी फिल्म नही मिली। हाल ही में वो अपने पति के साथ पार्टी में आई तो शर्माने लगी।

Third party image reference
पति के साथ आई पार्टी में तो लगी शर्माने
आयशा अब 33 साल की हो गयी है और जब से वो बड़े पर्दे से दूर हुई है तब से ही वो लाइमलाइट से भी दूर हो गयी है और अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गयी है। हाल ही में वो देर रात अपने पति फरहान आजमी के साथ पार्टी में पहुँची। और इतने समय बाद जब वो कैमरे के सामने आई तो शर्माने लगी।

Third party image reference
उनके साथ उनका क्यूट सा बेटा मीकाएल भी था और ब्लैक कुर्ते में बहुत प्यारा लग रहा था। वही बात की जाये आएशा की तो लौंग कुर्ते और प्लाजो में वो बहुत हॉट लग रही थी। उन्होंने अपने चेहरे पर बहुत ही मेकअप किया हुआ था। जो कैमरे की फ्लैश में साफ दिखाई दे रहा था। कैमरामैन जब उन्हें अपने कैमरे में कैद करने लगा तो वो पोज देते समय शर्माने लगी। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें इसे लेकर ट्रॉल भी कर दिया।

Third party image reference
पिछले 10 साल से नही मिली कोई भी फिल्म
आयशा ने साल 2004 में फिल्म टार्जन द वन्डर कार से अपना डेब्यू किया था। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से अपनी हॉटनेस से सबको दीवाना बना लिया था। जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले फिर उन्होंने 2009 में सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड की जो सुपरहिट साबित हुई और उसके बाद से अब तक उन्हें पिछले 10 साल से कोई भी फिल्म नही मिली। क्योंकि बॉलीवुड में हर साल नई हीरोइन की एंट्री हो रही है। और ऐसे में उनकी फिल्मों में वापसी होना बहुत मुश्किल है। दोस्तों आप उन्हें दोबारा बड़े पर्दे पर देखना चाहते है तो नीचे कमेंट बॉक्स जरूर बताये।
खबर पसंद आए तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।


News source- Instantbollywood

0 Comments:

Adnow

loading...