एक्ट्रेस का आरोप- 15 साल की थी जब बड़े स्टार ने मेरी स्क


नाओमी हैरिस जेम्स बॉण्ड सीरीज की आने वाली फिल्म में बॉण्ड गर्ल के रूप में दिखाई देंगी.
मुंबई. हॉलीवुड की कल्ट जासूसी फिल्म सीरीज जेम्स बॉण्ड (James Bond, 007) में अभिनय कर रहीं एक्ट्रेस नाओमी हैरिस (Naomie Harris) ने एक 'बड़े स्टार' पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कभी ऑस्‍कर के लिए नॉमिनेट हो चुकी इस एक्ट्रेस ने कहा है कि जब वो करीब 15 साल की थीं जब यह घटना घटी थी.

नाओमी हैरिस ने कहा, "मैं एक ऑडिशन के लिए गई थी. तभी उसने मेरी स्कर्ट में हाथ डाल दिया. मेरे लिए सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये थी उस वक्त कास्टिंग डायरेक्टर और एक मशहूर डायरेक्टर भी वहां मौजूद थे. लेकिन वहां किसी ने एक शब्द कुछ नहीं बोला. शायद वे लोग उस स्टार की बड़ी शख्‍स‌ियत ओर ओहदे के चलते आज तक मुंह नहीं खोले. सबसे बड़ी दुखद बात ये है कि वो स्टार अब भी इंडस्ट्री में काफी रसूखदार है."

अभिनेत्री के अनुसार कई बार उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम के दौरान इस तरह की चेष्टा करने वाले पुरुषों का सामना करना पड़ा. लेकिन कैंब्रिज में मिली शिक्षा ने हर बार उन्हें बचने में सहयोग किया.


हैरिस बताती हैं, "मुझे लगता है कि हम सब के पास दिमाग होता है. अगर हम इसका इस्तेमाल करें तो कई बार ऐसी परिस्थितियों से बाहर निकला जा सकता है." हैरिस के मुताबिक, "मर्द जानते हैं कि वो इस बर्ताव के बाद बचेंगे नहीं. लेकिन वे ऐसा करने से पहले कभी नहीं सोचते."


उल्लेखनीय है कि जेम्स बॉण्ड सीरीज की आने वाली फिल्म 'नो टाइम टू डाई (No Time to Die)' में काम कर रही है. फिल्म में उनका किरदार मिस मनीपेनी का है. वो फिल्म बॉण्ड गर्ल होंगी. अब नाओमी 43 साल की हैं. उन्होंने बॉण्ड से पहले 25 से ज्यादा फिलमों में काम चुकी हैं. यही नहीं उन्होंने 10 से अधिक टीवी शोज भी किए हैं.
READ SOURCE

0 Comments:

Adnow

loading...