17 साल की उम्र में ही अपना दायां पैर खो चुकी है यह अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

नमस्कार दोस्तों एंटरटेनमेंट ओनली की दुनिया में आपका स्वागत है, जी हाँ दोस्तों आपने शीषर्क में सही पढ़ा है। दोस्तों आज हम आपको की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है। जो 17 साल की उम्र में ही अपना दाया पैर खो चुकी है। तो आइये जानते हैं। कौन है वह अभिनेत्री।

Third party image reference
दोस्तों हम टेलीविजन और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सुधा चंद्रन की बात कर रहे है, और आपको बता दे, कि सुधा चंद्रन एक बार नाट्यम डांसर है। उन्होंने कई टीवी शो में अपने डांस से लोगों का दिल जीता है। लेकिन आपको बता दें, कि उनका दया पर असली नहीं बल्कि नकली है।

Third party image reference
दोस्तों जब सुधा चंद्रन 17 साल की थी। तब अपने माता-पिता के साथ बस में सफर कर रही थी। उसी वक्त बस का एक्सीडेंट हो गया, और सुधा चंद्रन के दाएं पैर पर फैक्चर आ गया। उनके पैर पर इतने कट के निशान थे, कि डॉक्टर को उनका ऑपरेशन करना पड़ा। ऑपरेशन फेल हो गया जिसके चलते उनका दायां पैर काटना पड़ा।

Third party image reference
दोस्तों सुधा चंद्रन के वर्क फ्रेंड की बात करें, तो उन्होंने कई बड़ी टीवी सीरियल्स में काम किया है। सुधा चंद्रन ने 2015 में आए सीरियल "नागिन" में यामिनी का किरदार निभाया था, और इस किरदार को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

0 Comments:

Adnow

loading...