बालिग होने से पहले ही मां बन गई थी ये 3 मशहूर अभिनेत्रियां, नाम जानकर चौंक जाएंगे

1 .उर्वशी ढोलकिया-

Third party image reference
उर्वशी ढोलकिया एक भारतीय टीवी अभिनेत्री है. उन्हें सबसे ज्यादा कसौटी की जिंदगी धारावाहिक में कोमालिका बसु की भूमिका के लिए जाना जाता है. इसके अलावा सन 2013 में उर्वशी ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-6 में भाग लिया और उसकी विजेता भी रही थी. अगर इनकी उम्र की बात करें तो फिलहाल इनकी उम्र 40 वर्ष है. यह टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. bhaskar.com की रिपोर्ट के अनुसार जब उर्वशी ढोलकिया 15 साल की थी. तब उनकी शादी हो गई थी और 16 साल की उम्र में वह मां बन गई थी. इन्होंने जुड़वा बच्चे को जन्म दिया था. जिनका नाम सागर और क्षितिज है.
2 .भाग्यश्री-

Third party image reference
भाग्यश्री बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. हालांकि भाग्यश्री फिल्मी कैरियर को भले ही अलविदा कह चुकी हो. लेकिन दर्शकों के दिलों में वह आज भी बसी हुई है उनकी फिल्म मैंने प्यार किया को आज भी लोग याद करते हैं. आपको बता दें कि भाग्यश्री का जन्म 23 फरवरी 1969 को सांगली में हुआ था. फिलहाल इनकी उम्र 50 वर्ष है. लेकिन आपको बता दें कि सन 1990 में भाग्यश्री की शादी हिमालय दासानी से हुई थी और उन्होंने 17 साल की उम्र में ही एक बच्चे को जन्म दिया था.
3 .डिंपल कपाड़िया-

Third party image reference
डिंपल कपाड़िया हिंदी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. इनका जन्म 8 जून 1957 को मुंबई में हुआ था. फिलहाल इनकी उम्र 62 वर्ष की है 90 के दशक में यह बहुत ही खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री थी. इन्हें राज कपूर द्वारा 16 साल की उम्र में ही फिल्मों में लिया गया था. लेकिन आपको बता दें कि 16 साल की उम्र में ही डिंपल कपाड़िया की राजेश खन्ना से शादी हुई थी और शादी होने के 10 महीने बाद ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया था. उनकी बेटी का नाम ट्विंकल खन्ना है जो बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है.

0 Comments:

Adnow

loading...