इस 40 वर्षीय अभिनेत्री ने किया खुलासा, निर्देशक ने होटल के रूम में बुलाया था अकेला

फ़िल्मी दुनिया में पिछले कुछ सालों से चाहे वह हॉलीवुड हो या बॉलीवुड कई अभिनेत्रियाँ कास्टिंग काउच के बारे में खुल कर बोल रही हैं। यह एक बहुत कड़वा सच है लेकिन यह हमेशा से फिल्म जगत में एक आम बात रही है। हाल ही में अभिनेत्री विद्या बालन ने भी इससे जुड़ा एक बयान दिया है। अभिनेत्री विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक रही हैं।

Google Image
विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया की वह एक बार चेन्नई में एक निर्देशक से मिलने गई थीं। विद्या बालन निर्देशक के साथ एक कॉफी शॉप में बैठकर बातें कर रही थीं। निर्देशक ने फिर जोर देकर कहा कि वह उनसे अकेले में कुछ बात करना चाहते है आप आ जाना मेरे कमरे का दरवाजा खुला रहेगा। इसके बाद वह निर्देशक वहाँ से चला गया।

Google Image
विद्या बालन का कहना है कि आज भी मुझे यह याद आता है तो मैं डर जाती हूँ। हालांकि विद्या ने उस आदमी के नाम का खुलासा नहीं किया। साथ ही विद्या बालन ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

Google Image
विद्या बालन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। विद्या बालन इस समय 40 साल की हो चुकी हैं लेकिन अभी भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं।

Google Image
क्या विद्या बालन को उस निर्देशक के रूम पे जाना चाहिए था दोस्तों। आप अपना राय नीचे कमेंट बॉक्स में जरुर दे और अच्छा लगे तो लाइक और फॉलो करे। "धन्यवाद"
Source: headlinecamp.com

0 Comments: