71 साल में भी ये अभिनेत्री अब तक है कुंवारी और लगती है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें


Third party image reference
दुनिया में जहाँ कुछ लोग इस चीज से परेशान रहते हैं की उनके ऊपर बुढापे का असर वक़्त से पहले ही दिखने लगा है. वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके ऊपर उम्र का कोई असर नहीं पड़ता है. ऐसी ही एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिनकी उम्र अब 71 साल की हो चुकी है. लेकिन इसके बावजूद आज भी वो बेहद खुबसूरत दिखती हैं और सबसे ज्यादा ताज्जुब की बात तो ये है ये अभिनेत्री उम्र के इस पड़ाव पर पहुँचने के बाद भी आज तक कुंवारी है.

Third party image reference
आपको बता दें की आज हम जिस बॉलीवुड अभिनेत्री का जिक्र आपसे करने जा रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की अपने समय की सबसे खुबसूरत अदाकारों में से एक सिमी ग्रेवाल है.

Third party image reference
हिंदी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखाने वाली सिमी ग्रेवाल ने फिल्मों में काम करने के कुछ सालों के बाद स्टार वर्ल्ड पर अपना एक चैट शो भी शुरू किया था. जिसका नाम था ”Rendezvous with Simi Garewal ”. बता दें की सिमी के इस चैट शो में बहुत से मशहूर सेलेब्रिटीज ने शिरकत की है और सभी ने अपने दिलों के राज खोले हैं, खूबसूरती की मिशाल मानी जाने वाली सिमी ग्रेवाल आज पुरे 71 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती वैसे ही बरक़रार है.

Third party image reference
सिमी ग्रेवाल के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उनकी डेब्यू फिल्म थी “टार्जन गोज टू इंडिया”, बता दें की इस फिल्म में सिमी ग्रेवाल को इसलिए साइन किया गया था. क्यूंकि इंग्लैंड में कुछ सालों तक रहने के बाद इनका एक्सेंट भी वैसा ही हो गया था और उस फिल्म के लिए किसी ऐसी ही लड़की की जरुरत थी. बता दें की सिमी ग्रेवाल की पहली फिल्म में बतौर अभिनेता फ़िरोज़ खान थे, इस फिल्म के रिलीज़ के बाद सिमी ग्रेवाल को दुबारा कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा.

Third party image reference
जहाँ तक सिमी ग्रेवाल के पर्सनल लाइफ की बात है तो आपको बता दें की सिमी जी आज भी एक अकेला जीवन जी रही हैं. उन्होनें कभी भी शादी नहीं की. उनका कोई भी रिश्ता कभी भी प्यार की मंजिल नहीं पा सका. लिहाजा सिमी ग्रेवाल आज भी कुंवारी हैं और उनकी खूबसूरती जिंदगी के इतने सावन देखने के बाद भी फीका नहीं पड़ा है.

Third party image reference
सिमी ग्रेवाल के बारे में आपको एक बात और बता दें की इतनी खुबसूरत होने के वाबजूद भी सिमी ने आज तक शादी नहीं की. “क़र्ज़” और “मेरा नाम जोकर” जैसी सुपरहिट फिल्में करने वाले सिमी अपने समय की उम्दा अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थी. बता दें की सिमी ग्रेवाल का जन्म 17 अक्टूबर 1947 को दिल्ली में हुआ था और बाद में उन्हें पढ़ाई के लिए इंग्लैंड भेज दिया गया था. जहाँ उनके साथ उनकी बहन अमृता भी थी.

0 Comments:

Adnow

loading...