Bigg Boss 13 के घर से बाहर आते ही Koena Mitra ने Salman Khan के खिलाफ उगला जहर, कहा 'उन्होंने मुझे बोलने का मौका...'

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने सलमान खान (Salman Khan) पर आरोप लगाया है कि वो शो में शेहनाज का साथ दे रहे हैं, जो कि गलत है।
कोएना मित्रा ने दिया सलमान खान के खिलाफ बयान
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को शुरु हुए अभी दो हफ्ते ही गुजरे हैं और इसने दर्शकों दीवाना बना दिया है। बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) से जिन दर्शकों को शिकायत रह गई थी वो शो के 13वें सीजन से काफी खुश हैं। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के शुरुआती दो हफ्तों दो दमदार प्रतियोगी कोएना मित्रा (Koena Mitra) और दलजीत कौर बाहर हो चुके हैं, जिस कारण दर्शकों को लग रहा है कि इस बार का सीजन धमाकेदार होगा, जिसमें कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे।
भाईजान के शो से हाल में बाहर हुईं कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने इंडिया टाइम्स के बात करते हुए अपने दिल की बात रखी है और कहा है कि शो के दौरान सलमान खान (Salman Khan) उनके खिलाफ ही रहे और उन्होंने वीकेंड का वार में बोलने का मौका भी नहीं दिया। कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने पोर्टल से बात करते हुए बताया है कि, 'पहले वीकेंड का वार में मुझे लगा कि वो मुझसे दूरी बनाकर रखना चाहते थे। जब सिद्धार्थ डे ने मेरे खिलाफ बातें करना शुरु की और झूठ बोला तो मैं लगातार अपना प्वाइंट रखने की कोशिश करती रही लेकिन सलमान ने मुझे मेरी बात रखने का मौका नहीं दिया। सलमान खान (Salman Khan) ने मुझे बोलने का भी मौका नहीं दिया। उनके ऐसे बर्ताव से मैं काफी दुखी हुई थी। मुझे लगा कि वो एकतरफा व्यवहार कर रहे हैं। '।
'दूसरे वीकेंड में जब शेहनाज ने मेरी नकल उतारी तो सलमान ने यह कहकर उसे बचाने की कोशिश की कि लोगों को यह पसंद आ रहा है। जब मैं शो से बाहर आई तो मुझे पता लगा कि सच्चाई क्या है ? लोगों को यह पसंद नहीं आ रहा है। हर कोई उसको खरी-खोटी सुना रहा है और पूछ रहा है कि वो सेलेब कैसे हुई जब उसने कुछ काम नहीं किया है ? शेहनाज को बिग बॉस 13 से पहले कोई भी नहीं जानता था। जब मैं घर से बाहर आई तो मुझे पता चला कि लोग सलमान खान से एकदम इत्तेफाक नहीं रखते हैं और यही कह रहे हैं कि वो लगातार शेहनाज का पक्ष ले रहे हैं। ' कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने भाईजान के खिलाफ जो बयान दिया है, उस पर खुद भाईजान का क्या रिएक्शन रहेगा, यह देखना दिलचस्प रहेगा।
READ SOURCE

0 Comments:

Adnow

loading...