एस श्रीसंत का बड़ा खुलासा, कहा- मैं राहुल द्रविड़ से पूछना चाहता हूँ कि मैंने कभी उनसे...

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 का आगाज हो चुका है। इस शो में इस बार 13 कंटेस्टेंट ने भाग लिया है। इस बार शो में काफी ज्यादा बदलाव भी किया गया है। इसी बीच पहले ही दिन एक कपल के बीच झगड़े की बात सामने आ गई, जिसकी वजह से काफी बवाल भी हुआ। विवादों और बवालों की वजह से ही बिग बॉस का हर सीजन हिट जाता है, ऐसे में इस सीजन को भी हिट बनाने के लिए कुछ अलग और नए बदलाव किए गए हैं। जी हां, शो के पहले ही दिन एक्स कपल में जोरदार झगड़ा हुआ और बात थप्पड़ तक पहुंच गई।
बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिदार्थ शुक्ला ने रविवार को एक साथ एंटी ली, जिसके बाद से ही बवाल होना शुरु हुआ। बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया, लेकिन किसी वजह से इनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई, ऐसे में बिग बॉस 13 में उन्हें बेड शेयर करने को कहा गया, जिसके बाद ही बवाल शुरु हो गया। इतना ही नहीं, रश्मि देसाई और सिदार्थ शुक्ला के बीच अभी ब्रेकअप की कड़वाहट दूर नहीं हुई है।

करना पड़ेगा दोनों को बेड शेयर


Third party image reference
बिग बॉस 13 के नियमानुसार, इस बार पुरुष महिला के साथ बेड शेयर करते हुए नज़र आएंगे, जिसकी वजह से शो में काफी बवाल होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस बीच रश्मि देसाई और सिदार्थ शुक्ला को भी एक दूसरे के साथ बेड शेयर करना है। ऐसे में जब सिद्धार्थ ने रश्मि से बेड शेयर करने की बात की तो उनका गुस्सा फूट गया और दोनों के बीच जबरदस्त नोकझोंक हुई। हालांकि, बाद में सिद्धार्थ ने रश्मि को समझाया कि यह बिग बॉस का नियम है, जिसकी वजह से हमें एक साथ सोना पड़ेगा।

अनोखा है इस बार का नियम


Third party image reference
सलमान खान ने इस बार बिग बॉस को दिलचस्प बनाने के लिए कई तरह के बदलाव किये हैं, ताकि शो हिट हो जाए। बता दें कि शो का पिछला सीजन काफी ज्यादा फ्लॉप रहा था, ऐसे में इस बार हिट कराने के लिए कई तरह के बदलाव किये गए हैं। इसमें से सबसे पहला बदलाव यही है कि इस बार चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन पुरुष और महिला को एक साथ ही सोना पड़ेगा, जिसकी वजह से यह सीजन काफी विवादित होने वाला है।

थप्पड़ तक पहुंच गई बात


Third party image reference
बिग बॉस 13 के पहले ही दिन जहां रश्मि देसाई और सिदार्थ शुक्ला में बेड को लेकर लड़ाई हुई तो वहीं, दूसरी तरफ मामला थप्पड़ तक पहुंच गया। दरअसल, शो में आते ही पारस छाबड़ा और आसिम रिआज के बीच जमकर बहस हो गई। इस बीच पारस ने आसिम को कहा कि थप्पड़ मार दूंगा। मतलब साफ है कि जब बिग बॉस का आगाज इतना ज्यादा हिट है, तो इसका अंजाम तो सुपरिहट हो सकता है।

0 Comments: