गोलगप्पे खाने के बाद अर्चना ने किया पैसा देने से इंकार, कहा- 'प्रोडक्शन से ले लेना...'

गोलगप्पे खाने के बाद अर्चना ने किया पैसा देने से इंकार, कहा-
टीवी के बहुत ही बेहतरीन कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह आप अर्चना पूरन सिंह को देख रहे होंगे. वहीं तब से लेकर अब तक उन्हें शो में लंबा वक्त हो गया है, लेकिन अब भी कपिल शर्मा और उनकी टीम अर्चना का सिद्धू के नाम का ताना मारती रहती है. जी हाँ, आए दिन शो में दिखाया जाता है कि अर्चना पर कई जोक बनाए जाते हैं और अब हाल ही में द कपिल शर्मा शो के सेट पर अर्चना ने कुछ ऐसा किया, जिसे कपिल ने रिकॉर्ड कर लिया. जी हाँ, हाल ही में अर्चना ने खुद ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसमें अर्चना गोलगप्पे खाते हुए दिख रही हैं, लेकिन उन्होंने गोलगप्पे वाले को पैसे देने से साफ इनकार कर दिया.


जी हाँ, उन्होंने गोलगप्पे खाते हुए कहा कि ''भईयां पेमेंट नहीं मिलेगी, प्रोडक्शन से ले लेना.'' वहीं उन्होंने आगे कहा कि ''पेमेंट तो देते नहीं वो लोग, इसी से काम चलाऊंगी.'' आप देख सकते हैं कपिल ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए बताया कि ''ये है इनका असली रूप. अर्चना जरूरी फोन कॉल का बोलकर ब्रेक लेकर गोलगप्पे खाने आ गई हैं.'' इसी के साथ कपिल ने ये भी बताया कि ''वे अपने बेटे को भी लेकर आईं हैं.'' आप देख सकते हैं इस वीडियो में अर्चना के बेटे भी नजर आ रहे हैं. वहीं जब कपिल ने अर्चना को रंगे हाथों पकड़ लिया तो उन्होंने कहा कि ''मैं तो ऐसे ही टेस्ट कर रही थी, क्योंकि तुम्हें खिलाना है ना.''
आप देख सकते हैं यह वीडियो बहुत फनी है और इसे कपिल ने मजाकिया अंदाज में रिकॉर्ड भी किया है. आप जानते होंगे द कपिल शर्मा शो में अर्चना और कपिल के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर जैसे कॉमेडियन सभी को हंसाते नजर आते हैं.

0 Comments:

Adnow

loading...