पति को लेकर परेशान रहती हैं प्रियंका, कहा- आधी रात को उठ-उठकर निक को चेक करती हूं



प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को जल्द ही एक साल पूरा होने वाला है. दोनों अपनी इस शादी में काफी खुश नजर आते हैं. लेकिन एक बात है जो लगातार प्रियंका चोपड़ा को परेशान करती रहती है. प्रियंका को ये बात इतना ज्यादा परेशान करती है कि वो रात को सोते-सोते जाग जाती हैं.

हाल ही में निक जोनास ने इस बात का खुलासा किया था कि वो बचपन में कोमा में चले गए थे. उन्हें 13 साल की उम्र में पता चला था कि उन्हें टाइप 1 डायबिटीज है, इसी के डर से वो कोमा में चले गए थे. हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उन्हें कोमा से बाहर में कितना समय लगा था.

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने किया खुलासा, बीमारी के डर से चले गए थे कोमा में

अब पति निक की इसी बीमारी के डर से प्रियंका की नींद उड़ी रहती है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने बताया, ''जब हमारी शादी हुई थी तो शुरुआत में मुझे ये समझ नहीं आ रहा था और मैं समझ नहीं पा रही थी. लेकिन निक इसे लेकर बहुत सजग रहते हैं, उन्हें नींद में भी पता रहता है कि कब उनका शुगर लेवल नीचे गिर रहा है.''


इसी दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा,'' लंबे समय से मैं कई बार रात उठ कर चेक करती हूं कि वो ठीक हैं.'' उन्होंने कहा, निक अपनी इस बीमारी से बहुत छोटी उम्र से जूझ रहे हैं. इसलिए वो अपने डिसिप्लिन को लेकर बहुत स्ट्रिक्ट रहते हैं. उन्हें ये अच्छे से पता रहता है कि उन्हें कब क्या करना है और कब क्या नहीं करना है.

'भारत' छोड़ने पर सलमान ने प्रियंका चोपड़ा को लिया था निशाने पर, अब 'देसी गर्ल' ने दिया जवाब

साथ ही प्रियंका ने बताया कि निक अपनी इस बीमारी को कभी भी खुदपर हावी नहीं होने देते. वो अपनी जिंदगी में हर वो चीज करते हैं जो वो करना चाहते हैं. निक का जिंदगी को लेकर ये पॉजिटिव अप्रोच प्रियंका को बहुत प्रेरित करता है.
Published: 10 Oct 2019 10:03 AM
संदर्भ पढ़ें

0 Comments: