नेहरू को अय्याश बताने वाले बीजेपी विधायक बोले- पता नहीं था कि टीवी पर..


देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर अभद्र टिप्पणी करने वाले भाजपा के बड़बोले विधायक विक्रम सैनी ने बयान पर विवाद होने के बाद अब यू टर्न ले लिया है. विधायक का कहना है कि मुझे पता नहीं था मेरा बयान इतना तूल पकड़ जाएगा और टीवी न्यूज में भी चल जाएगा. अगर किसी को इससे तकलीफ हुई है तो मैं बयान माफी मांगता हूं.
बता दें कि मुजफ्फरनगर की खतौली सीट से विधायक​ विक्रम सैनी ने दो दिन पहले पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और कांग्रेस पार्टी पर अभद्र टिप्पणी की थी. मामले ने तूल पकड़ा तो कांग्रेसियों ने भी विधायक का विरोध शुरू कर दिया. जगह जगह उनके पुतले फूंके गए और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. इस पर विधायक के तेवर तो कम नहीं हुए हैं लेकिन बयान को लेकर जरूर कदम पीछे खींच लिए हैं.
अब वो मीडिया से बात करते हुए बोले कि मैं कल पूरे दिन घर पर ही था और इंतजार करता रहा कोई कांग्रेसी आए और मुझसे बात करे. लेकिन कोई आया नहीं. जनपद में प्रभारी मंत्री का कार्यक्रम था, मैं वहां भी नहीं गया कि कहीं कांग्रेसी मुझे कायर न कहने लगें. मैं किसी से डरता नहीं हूं और रही बात बयान की तो जो चीज किताबों और अखबारों में बचपन से पढ़ते आए हैं, वही सबके सामने कही है. वैसे मेरे बयान से अगर किसी को ठेस पहुंची है तो मैं वापस ले लेता हूं. मुझे तो ये भी नहीं पता था की ये टीवी चैनलों पर चल जायेगा.
बता दें कि विधायक के बयान पर जनपद के प्रभारी मंत्री चेतन चौहान ने भी आपत्ति जताई थी. विधायक को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा था कि राजनीति करनी है, तो मर्यादा में रह कर करें लेकिन लक्ष्मण रेखा पार ना करें.
संदर्भ पढ़ें

0 Comments:

Adnow

loading...