कश्मीर मुद्दे को लेकर इमरान पर भड़क उठे पाक नेता बिलावल भुट्टो, बोले- जबरन...


गूगल
हाल ही में अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम नरेंद्र मोदी ने 'हाउडी मोदी' शो के जरिये दुनिया को अपना दमखम दिखाया। इसके बाद संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने संबोधन के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने अपने भाषण में महात्मा गांधी, बुद्ध और स्वामी विवेकानंद का जिक्र किया। उन्होंने कहा,"हमने दुनिया को युद्ध नहीं, बुद्ध दिया।" अमेरिका में संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाषण देने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी पहुंचे।

गूगल
इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र में अपने भाषण के दौरान जमकर जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बात की। उन्होंने कश्मीर से कर्फ्यू हटाने की बात भी कही। साथ ही उन्होंने अपने बयान में आरएसएस और कांग्रेस का जिक्र भी किया। लेकिन अब उनके भाषण को लेकर पाकिस्तान में ही उनका विरोध शुरू हो गया है। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी कश्मीर मुद्दे को लेकर संयुक्त राष्ट्र में दिए गए भाषण को लेकर इमरान खान पर भड़क उठे।

गूगल

जानिए क्या बोले बिलावल भुट्टो

बिलावल भुट्टो ने संयुक्त राष्ट्र में भाषण देकर पाकिस्तान लौटे पीएम इमरान खान की शान में मीडिया द्वारा तारीफ करने को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा,"यह एक सेलेक्टेड मीडिया द्वारा सेलेक्टेड प्रधानमंत्री के लिए जबरन माहौल बनाया जाना है वरना लोग इमरान के यूएन में दिए गए भाषण से निराश हैं।" उन्होंने आगे कहा कि,"इमरान को संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने भाषण को कश्मीर पर ही केंद्रित करना चाहिए था लेकिन उन्होंने इसमें और मुद्दों को जोड़ दिया जिससे कश्मीर का मुद्दा ठीक से नहीं उठ सका।"
(सोर्स- ज़ी न्यूज़ डॉट कॉम)
This article is non-journalistic content copyrighted by the We-Media author and do not reflect the views of UC News

0 Comments:

Adnow

loading...