यह शख्स था मोहम्मद शमी की पत्नी का पहला पति, छोड़ने की वजह सुनकर हैरान रह जाएंगे


Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी हैं मोहम्मद शमी। मोहम्मद शमी का खेल का जीवन काफी अच्छा है परंतु उनके निजी जीवन में काफी उथल-पुथल मची रहती है। जैसे कि कई बार सुर्खियों में आ चुका है कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच तलाक के मामले चल रहे हैं। आज हम आपको इसी विषय में बताने जा रहे हैं।

Third party image reference
मोहम्मद शमी की पत्नी का नाम हसीन जहां है। यह बात बहुत ही कम लोगों को पता होगी की हसीन जहां पहले शादीशुदा थी। उन्होंने उनके पहले शौहर को तलाक देकर मोहम्मद शमी से दूसरी शादी की थी। अब यह रिश्ता भी तलाक की नौबत तक पहुंच चुका है। दोनों के बीच बहुत ही जल्द तलाक होने की संभावना है।

Third party image reference
ऐसे में सब लोगों के मन में यह सवाल उठना स्वाभाविक है कि आखिर क्यों हंसीन जहां ने अपने पहले पति से तलाक लिया एवं कौन था उनका पहला पति। लोगों के इसी सवाल का जवाब देते हुए हम आपको बताने जा रहे हैं कि हसीन जहां के पहले पति का नाम शेखा शैफुद्दीन है। 2010 में हुआ उनका यह निकाह साल 2018 तक चला।

Third party image reference
साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया उसके बाद हसीन ने मोहम्मद शमी से निकाह कर लिया। हसीन और सैफुद्दीन के दो बेटियां भी हैं। सैफुद्दीन से उनके और हसीन जहां के तलाक के विषय में पूछने पर सैफुद्दीन ने कहा कि वह स्वयं नहीं जानते कि हसीन जहां ने उन्हें तलाक क्यों दिया।

Third party image reference
सैफुद्दीन के अनुसार हसीन जहां एक बहुत ही महत्वाकांक्षी महिला है। और अपनी छोटी सी दुकान से इतनी आए नहीं हो पाती कि मैं उसकी उन महत्वाकांक्षाओं को पूरा कर सकूं।

Third party image reference
हसीन जहां से तलाक के बाद मेरा तो संपर्क पूरी तरह से टूट गया है परंतु हमारी बेटियां अपनी मां से बात करती रहती है।
News Source: dnaindia.com

0 Comments: