एक रात के कारण रेखा नहीं बन पाई जया बच्चन की सौतन, किस्सा सुनकर उड़ जाएंगे होश

आज बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा का जन्मदिन है. आपको बता दें कि उनका नाम बॉलीवुड के महानायक अमिताभ के साथ जुड़ा था और आज हम आपको दोनों की वो लव स्टोरी का किस्सा बताने जा रहे हैं जिसको लेकर आज भी अगर चर्चा हो जाए तो लोग हैरान हो जाते हैं. जी हाँ, साल 1977 में जब रेखा मांग में सिंदूर भरकर और मां बनने की खबरें मीडिया में देकर अमिताभ से रिश्ता जगजाहिर करने में लगी थीं लेकिन दूसरी तरफ जया शांति से अपने परिवार को बिखरने से बचाने की कोशिह में जुटी हुईं थीं. जी हाँ, कहा जाता है वह एक ऐसा समय था जब अगर जया अपने घर को ना संभालती तो शायद आज उनका घर एकसाथ ना होता.
कहा जाता है उस समय एक दिन जब अमिताभ किसी शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर थे तो उस दिन जया ने रेखा को फोन किया. उसके बाद जया का फोन उठाते हुए रेखा सोच रही थीं कि जया भला-बुरा सुनाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कहते हैं जया ने फोन करके रेखा को अपने घर डिनर पर बुलाया और रेखा सोच रही थी कि जया अपने घर बुलाकर उन्हें बेइज्जत करेंगी और रोना-पीटना मचेगा लेकिन रात के वक्त रेखा सज-धजकर जया के घर पहुंची. उसके बाद रेखा के मुकाबले जया बिलकुल सादे कपड़ों में थीं और उन्होंने रेखा का स्वागत किया और ढेर सारी बातचीत की, लेकिन इस बातचीत में अमिताभ का जिक्र बिलकुल नहीं था. वहीं जया ने रेखा को अपने घर का इंटीरियर दिखाया, गार्डन दिखाया और काफी सत्कार किया. उसके बाद दोनों ने डिनर किया और डिनर के बाद जब रेखा घर लौटने लगीं तो उन्हें विदा करते हुए जया ने एक खास बात कही जिसे सुनकर रेखा के पैरों तले जमीन खिसक गई.
जी हाँ, उस दौरान जया ने दरवाजे पर रेखा से कहा 'चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी'. उसके अगले दिन मीडिया में जया के डिनर और रेखा पर खूब किस्से चले लेकिन न तो जया ने कुछ कहा और न ही रेखा कुछ बोली. वहीं उस डिनर के बाद अमिताभ की जिंदगी काफी बदल गई और उन्होंने रेखा से दूरी बना ली क्योंकि उन्हें पता चल चुका था कि जया उनके और रेखा के बारे में जान गई हैं लेकिन परिवार को बचाने के लिए वह कुछ नहीं कहेंगी. खबरों के अनुसार अगर जया वो डिनर न करती तो शायद आज रेखा उनकी जिंदगी में दूसरी औरत बनकर आ गईं होती..!

0 Comments:

Adnow

loading...