अमिताभ की भतीजी से गुपचुप शादी की थी, अब पहली बार पत्नी और ससुर के साथ आया नजर

Mysterious news: 'आजा नचले', 'डियर जिंदगी' और 'रंग दे बसंती' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर आज फिल्मी दुनिया से गायब से हो गए हैं और अब वह बहुत ही कम फिल्मों में देखे जाते हैं । अभिनेता कुणाल कपूर लाइमलाइट से भी दूर रहते हैं वह ज्यादातर अवॉर्ड फंक्शन में भी नहीं जाते ।

Third party image reference

अमिताभ बच्चन की भतीजी से गुपचुप शादी की थी

बहुत ही कम लोग यह बात जानते हैं कि कुणाल कपूर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के दामाद भी है । जी हां अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन से कुणाल कपूर ने साल 2015 में शादी की थी और किसी को भनक तक नहीं लगी थी। कुणाल कपूर और नैना बच्चन की शादी में सिर्फ कुछ ही परिवारजनों और दोस्तों को इनवाइट किया गया था और शादी हो जाने के बाद मीडिया को इस बात की जानकारी मिली थी।

Third party image reference
कुणाल कपूर को जब इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने बताया कि,'जी हां हमने ज्यादा शोरगुल के साथ शादी नहीं की यही वजह है कि ज्यादा लोगों को इस बात की जानकारी भी नहीं थी हम पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें पूरी दुनिया के सामने बताना नहीं चाहते हैं, हम यही चाहते हैं कि हमारी बातें सिर्फ परिवार वाले और कुछ दोस्तों के बीच ही रहे ।


Third party image reference

अब पहली बार पत्नी और ससुर के साथ आया नजर

बता दे कि कुणाल कपूर को हाल ही में अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन और पत्नी नैना बच्चन के साथ कैमरे में कैद किया गया था। बहुत ही कम बार इन दोनों को एक साथ देखा गया आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि कुणाल कपूर हाइट में अमिताभ बच्चन की तरह काफी लंबे है । नैना बच्चन भी कुणाल के साथ काफी खूबसूरत लग रही है और इन दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग भी देखने को मिली । फिल्मों में ना काम करके कुणाल कपूर ज्यादातर टाइम अपनी फैमिली के साथ ही स्पेंड करते हैं । बता दे कि वह हिंदी के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं ।

0 Comments:

Adnow

loading...