इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में बिकिनी पहनने से किया मना, कहा- 'मेरे ...'





बिग बॉस 13 में इस बार जमकर विवाद हुए और इसी वजह से यह शो लगातार सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। वहीं, शो की थीम, टास्क सभी चीजों के साथ है और इस बार शो में लड़कों से ज्यादा लड़कियां हैं। साथ ही आप देखेंगे कि शो की सभी लड़कियां बहुत मजबूत हैं और लड़कियों का फैशन भी बिग बॉस में हमेशा चर्चा में रहा है। याद करें, पिछले सीजन में, जसलीन मथारू को पूल में बोल्ड अंदाज में बिकनी पहने हुए देखा गया था और उनकी तस्वीरें और वीडियो बहुत चर्चा में थीं, इस बार शो में अभी तक कुछ भी नहीं देखा गया है।
जी हां, अभिनेत्री माहिरा के बिग बॉस के घर में जाने से पहले हाल ही में एक साक्षात्कार हुआ था और उस साक्षात्कार में माहिरा ने कहा कि वह घर में बिकिनी नहीं पहनेंगी। जी हां, इस इंटरव्यू में माहिरा ने कहा- "मैं शो में बिकिनी नहीं पहनूंगी।" मैंने अपने पूरे जीवन में ऑन-स्क्रीन बिकिनी नहीं पहनी है। मैं इससे सहज नहीं हूं। मेरे परिवार में भी इसकी अनुमति नहीं है। यहां तक ​​कि क्लीवेज दिखाना भी मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।


इसके साथ ही बिग बॉस में संबंध बनाने पर माहिरा ने कहा- हम एंटरटेनमेंट की दुनिया में काम करते हैं, जहां यह फ्लर्ट करने के लिए भी ठीक है। हम आमतौर पर ऐसे लोगों से मिलते हैं जो आपसे फ्लर्ट करते हैं। मुझे नहीं लगता कि बिग बॉस कोई जगह है। यह प्यार है। इसके साथ ही, मैं कश्मीर से ताल्लुक रखता हूं और इस तरह की चीजों को मेरे परिवार में अनुमति नहीं है। मैं बिग बॉस 13 के घर के अंदर अपने रिश्ते को लेकर बहुत स्पष्ट हूं। कोई प्रेमी नहीं है। " आपको बता दें कि माहिरा एक टिक टोक सनसनी हैं और वह पंजाब में एक बहुत लोकप्रिय मॉडल भी हैं।
संदर्भ पढ़ें

0 Comments:

Adnow

loading...