भारत खरीदेगा पाकिस्तान से ये चीज, पाकिस्तान के नागरिकों के बीच खुशी की लहर

जैसे कि आप सभी को बताओ कि पाकिस्तान में अब बढ़ते कर्ज हो की वजह से लोग बहुत परेशान हो चुके हैं और, इसकी वजह से वहां की सरकार भी बहुत परेशान है। आपकी जानकारी के लिए बताते हैं कि पाकिस्तान ने अब दूध की कीमतें और सब्जियों की कीमतें भारत में बिक रहे मांस से भी ज्यादा महंगी हो चुकी है। जिसकी वजह से वहां के नागरिक परेशान है क्योंकि वहां की चीजें महंगी हो चुकी है।

Third party image reference
अब मिलने वाली है पाकिस्तान को खुशखबरी
आपको जानकर बहुत खुशी होगी किल अब भारत पाकिस्तान से एक ऐसी चीज खरीदने वाला है। जिससे भारत की जरूरतें पूरी हो जाएगी और पाकिस्तान में बढ़ता हुआ कर्ज भी घट जाएगा। जिससे पाकिस्तान को भी फायदा रहेगा और भारत को भी फायदा रहेगा तो आज हम आपको बताएंगे कि, भारत ऐसी कौन सी चीज पाकिस्तान से खरीदेगा जिससे भारत को बहुत फायदा होगा और पाकिस्तान को भी बहुत फायदा होगा।

Third party image reference
जान लीजिए भारत खरीदेगा पाकिस्तान से कौन सी चीज
दरअसल भारत सरकार पड़ोसी देश पाकिस्तान से प्याज का आयात करने जा रही है। 6 सितंबर 2019 को देश की सार्वजनिक क्षेत्र की ट्रेंडिंग बॉडी (मेटल्स एंड मिनरल्स ट्रेडिंग कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया ) की ओर से जारी टेंडर के मुताबिक सरकार 2000 मीट्रिन टन प्याज का आयात करेगी, और भारत सरकार का यह कदम प्याज की कमी को पूरा करने और बढ़ती कीमतों के बीच घरेलू आपूर्ति को संतुलित करने के लिए उठाया गया है।

Third party image reference
इस फैसले से भारत की जरूरतें पूरी होगी और पाकिस्तान में बढ़ता हुआ कर्ज भी अब घट जाएगा जिससे दोनों देशों का और फायदा होगा।
This article is non-journalistic content copyrighted by the We-Media author and do not reflect the views of UC News

1 comment:

Adnow

loading...