हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर आखिर में खुला राज, इस खूबसूरत अभिनेत्री से करते हैं प्यार !

भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 11 अक्टूबर को अपना बर्थडे परिवार के साथ मनाया। गौरतलब है कि हार्दिक लंदन में अपनी पीठ के निचले हिस्से की सर्जरी कराई है ऐसे में अपने बर्थडे पर हार्दिक ने ज्यादा धूम- धड़ाका नहीं किया।

Third party image reference
हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर जहां हर किसी ने विश किया लेकिन एक खूबसूरत लड़की ने जिस तरह से मैसेज को लिखकर विश किया उससे हर किसी को पता चल गया है कि दोनों के बीच अफेयर है।

Third party image reference
सर्बियाई अभिनेत्री नतासा स्टैंकोविक ने हार्दिक के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी भावनात्मक पोस्ट शेयर की है जिसये इस बात पर मोहर लग जाती है दोनों एक दूसरे को प्यार करे हैं।

Third party image reference
अभिनेत्री नतासा स्टैंकोविक ने अपने पोस्ट में हार्दिक पांड्या को अपना सबसे अच्छा तो कहा ही है बल्कि सबसे मजबूत और सबसे खूबसूरत व्यक्ति करके हार्दिक को संबोधित किया है।

Third party image reference


अभिनेत्री नतासा स्टैंकोविक के इस पोस्ट के बाद हार्दिक पांड्या ने जो कमेंट किया है उससे दोनों के अफेयर की खबरें सच साबित होने जैसी लगती है। हार्दिक पांड्या ने कमेंट में लिखा, आपके इस पोस्ट ने मुझे खुशी दी है। मुसीबत में खासकरके मेरे साथ खड़े रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। यू और वन एंड ओनली।

0 Comments:

Adnow

loading...