पैसों की तंगी के कारण सी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था इस अभिनेत्री को

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल जेठालाल न्यूज़ में, जहां आपको बॉलीवुड से संबंधित सारी खबरें मिलती हैं और आपके मनोरंजन होता है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसको पैसों की तंगी की वजह से सी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रेखा है। रेखा का जीवन कई विवादों से घिरा हुआ है। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में कई बड़े स्टार के साथ काम किया है। रेखा जितनी खूबसूरत है उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत है वह जवानी में थी। आज रेखा जितनी अमीर है उनका जीवन उतनी ही परेशानियों से गुजर चुका है।

Third party image reference
उनका परिवार काफी करीब था उनकी मां पर काफी ज्यादा कर्ज होने की वजह से उनकी मां घर घर काम करने जाती थी। इसी के कारण रेखा ने 12 वर्ष की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने तमिल फिल्मों से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। जब वह काम पर नहीं जाती थी तो उनका भाई उन्हें मारपीट कर काम पर भेजता था। गरीबी होने के कारण उन्हें सी ग्रेड फिल्मों में भी काम करना पड़ा।

Third party image reference
बात करें रेखा के वर्क फ्रेंड की, तो वह अभी किसी फिल्मों में काम नहीं कर रही है। वह अपना जीवन आराम से व्यतीत कर रही है। लेकिन एक बात तो साफ है कि रेखा ने अपने टाइम में इतनी सुर्खियां बटोरी है जितनी तो कोई नेता भी ना बटोर पाए।

0 Comments:

Adnow

loading...