कांग्रेस छोड़ने के चंद घंटों बाद ही संपत की कोठी के बाहर पड़ी मिलीं सैलजा-राहुल की तस्वीरें

हिसार, जेएनएन। पूर्व वित्तमंत्री प्रो. संपत सिंह के कांग्रेस छोडऩे के चंद घंटे बाद एक फोटो वायरल हुआ। इसमें कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा की तस्वीरें संपत की कोठी के बाहर दीवार के साथ सड़क पर पड़ी हैं।
संपत ने फोटो को साजिश करार दिया। बोले-मेरे घर में राहुल-सैलजा का कोई फोटो नहीं था। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तस्वीरें लगी थीं। इन्हें उतार कर दफ्तर में रख दिया है। घर में कांग्रेस के काफी झंडे रखे हुए हैं। फोटो और झंडों को मंगलवार को कांग्रेस भवन में भिजवा दूंगा।
दरअसल, संपत ने दोपहर करीब एक बजे पत्रकार वार्ता कर कांग्रेस छोडऩे का ऐलान किया था। इसके करीब चार घंटे बाद फोटो वायरल होने शुरू हुए। जागरण संवाददाता ने जब संपत आवास के बाहर जाकर मुआयना किया तो कोई फोटो नहीं मिला। वायरल फोटो अलग-अलग तरीके से खींचे हुए थे। फोटो दीवार के साथ पड़े थे।
पूर्व वित्‍त मंत्री एंव विधायक प्रोफेसर संपत सिंह के कांग्रेस छोड़ने की अटकलों पर पूर्ण विराम लगाते हुए हिसार में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में संपत सिंह ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का एलान किया था। उन्‍होंने खुले तौर पर कहा कि उनकी टिकट कुलदीप बिश्‍नोई ने कटवाई है और आदमपुर विधानसभा चुनाव में कुलदीप का खुलकर विरोध करेंगे। वो अब किस पार्टी में शामिल होंगे इसके बारे में उन्‍होंने खुलकर नहीं कहा मगर जल्‍द ही इस बात का खुलासा करने की भी बात कही। उन्‍होंने ये भी कहा कि सभी कांग्रेसी नेताओं को टिकट सौंपी गई। इसी के आधार पर टिकटों का आवंटन भी हुआ और कांग्रेस सभी सीटों पर सरेंडर कर चुकी है।
Read Source

0 Comments:

Adnow

loading...