CM खट्टर के सोनिया गांधी को 'मरी हुई चुहिया' बताने पर अलका लाम्बा ने यूं दिया जवाब...

नई दिल्ली। हरियाणा चुनाव-2019 की रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तुलना मरी हुई चुहिया से की। जिसका सोशल मीडिया पर काफी विरोध हो रहा है।

सोशल मीडिया पर मनोहर लाल खट्टर के इस बयान के लिए लोग कह रहे हैं कि एक महिला के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करना उचित नहीं है। आप छोड़ कांग्रेस में गईं चांदनी चौक की विधायक अलका लाम्बा ने वीडियो शेयर कर मनोहर लाल खट्टर को जवाब दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने लिखा, बीजेपी, आरएसएस से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा महिलाओं पर दिए गए ब्यान "मरी हुई चुहिया" दिखती है कि महिलाओं के प्रति इनकी सोच कितनी संकीर्ण है। अलका लाम्बा ने लिखा, महिलाओं के प्रति बीजेपी नेताओं की संकीर्ण संघी सोच है।

अलका लाम्बा ने कहा, मनोहर लाल खट्टर का ये बयान हैरान करने वाला बिल्कुल नहीं है। ये पहली बार नहीं है, जब उन्होंने महिलाओं का अपमान किया हो। इस बयान से पता चलता है कि मनोहर लाल खट्टर की महिलाओं के प्रति कैसी सोच है। मनोहर लाल खट्टर जब एक खुले मंच पर महिलाओं के लिए ऐसी सोच रख सकता है तो आप सोचिए कि एक बंद कमरे के पीछे उनका कैसा बर्ताव होगा।
संदर्भ पढ़ें

0 Comments:

Adnow

loading...