पाकिस्तान vs श्रीलंका: पाकिस्तान में हुआ ब्लास्ट, कहीं रद ना हो जाए सीरीज के सभी मैच


Third party image reference
नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान की बड़ी मशक्कत के बाद श्रीलंका टीम पाकिस्तान दौरे पर गई है। पाकिस्तान में इन दोनों देशों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज और 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। हालांकि वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद कर दिया गया है दूसरा वनडे मैच कराची में 30 सितंबर को है और तीसरा मैच 2 अक्टूबर को खेला जाना है लेकिन पाकिस्तान में इन सभी मैचों का हो पाना मुश्किल नजर आ रहा है।

Third party image reference
आपको बता दें कि पाकिस्तान के बलूचिस्तान के चमन क्षेत्र में भयंकर विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में अब तक काफी लोगों के हतातत होने की खबर है। शायद बलूचिस्तान में हुए इस बम विस्फोट का असर श्रीलंका दौरे पर भी पड़ सकता है। इस घटना के बाद यदि श्रीलंकाई टीम इस दौरे को रद करती है तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

Third party image reference
इससे पहले 2002 में जब न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर थी और बीच सीरीज के दौरान ही एक होटल के बाहर बम-विस्फोट हुआ जिसके बाद कीवी टीम ने दौरा बीच मे ही रद कर दिया था और स्वदेश वापस लौट गई थी।

Third party image reference
ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भी 2008 में बम धमाके की वजह से पाकिस्तान दौरे को रद कर दिया था। पाकिस्तान में श्रीलंका टीम के ऊपर भी 2009 में आतंकी हमला हुआ था जिसमे श्रीलंका के कई खिलाड़ी घायल हो गए थे।

Third party image reference
उस दिन के बाद श्रीलंका तो क्या कोई भी कोई टीम पाकिस्तान दौरे पर नहीं गई। 10 साल बाद बड़ी मशक्कत से पाक ने श्रीलंका को दौरे के लिए बुलाया था लेकिन इस हमले के बाद ये दौरा भी मुश्किल लग रहा है।
दोस्तों आपको क्या लगता है श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच ये सीरीज हो पाएगा या नहीं? कमेंट में जरूर बताएं।
This article is non-journalistic content copyrighted by the We-Media author and do not reflect the views of UC News

0 Comments:

Adnow

loading...