अपने बर्थडे पर करिश्मा कपूर ने शेयर की तस्वीर, करण जौहर ने कुछ यूं किया



करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपने 45वें जन्मदिन पर मंगलवार को काले मोनोकीनी में ली गई एक तस्वीर में अपनी उम्र को मात देती हुई नजर आईं. करिश्मा (Karisma Kapoor) ने अपनी मां बबीता और बहन करीना (Kareena Kapoor) के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाया. साझा की हुई तस्वीर में करिश्मा (Karisma Kapoor) नीले समुद्र के किनारे एक पूल पर पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में करिश्मा (Karisma Kapoor) ने लिखा है, "उम्र के हर पड़ाव में खुद से प्यार करें.

इस 40 वर्षीय अभिनेत्री ने किया खुलासा, निर्देशक ने होटल के रूम में बुलाया था अकेला

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की फोटो को देखकर फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज भी सकते में थे. करिश्मा (Karisma Kapoor) की फोटो पर करण जौहर ने लिखा बहुत ही हॉट लोलो, इसके अलावा कैटरीना कैफ, अमृता अरोड़ा, संजय कपूर जैसे कलाकारों ने भी करिश्मा के नए अवतार की जमकर तारीफ की और उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दी.



वहीं सोशल मीडिया पर वायरल एक अन्य तस्वीर में वह अपने भतीजे तैमूर अली खान को अपने जन्मदिन का केक खिलाती दिख रही हैं. एक साक्षात्कार में अभिनेत्री (Karisma Kapoor) ने बताया कि उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों में काम नहीं करने का फैसला लिया, क्योंकि वह अपने बच्चों के साथ घर पर रहना चाहती थीं. हालांकि वह ओटीटी की परियोजना एएलटी बालाजी की 'मेंटलहूड' में जल्द नजर आने वाली हैं.

0 Comments: