शाह ने दी केजरीवाल को चुनौती, कहा शर्ट उतार कर यमुना में डुबकी लगाओ सब पता...


दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के प्रचार का नेतृत्व कर रहे गृहमंत्री अमित शाह ने यमुना गंदगी पर बात करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। शाह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने कहा था कि वह यमुना की सफाई करेगी। मैं केजरीवाल जी को चुनौती देता हूं कि वे अपनी शर्ट उतारकर यमुना के पानी में डुबा कर देखें तो उन्हें पानी की स्थिति पता लग जाएगी। गृहमंत्री ने नजफगढ़ में रैली के दौरान ये बातें कहीं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने की भविष्यवाणी, कहा...

भूपेश बघेल ने नरेंद्र मोदी- अमित शाह पर साधा निशाना, कहा- दोनों भाई बोल रहे हैं

बजट सत्र से पहले केजरीवाल ने इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार के लुए केंद्र को खत लिखकर फंड की मांग की थी। केजरीवाल ने ने कहा था कि दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए सरकार को फंड देना चाहिए। दिल्ली सरकार को यमुना की सफाई के लिए भी पर्याप्त फंड मिलना चाहिए ताकि हर घर में सीवर कनैक्शन दिया जा सके और शहर में मेट्रो को बढ़ाया जा सके।

अमित शाह की राहुल गांधी को चुनौती, अगर दम है तो हमारे मंत्री से CAA पर डिबेट करे

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, बोले बर्खास्त DSP देविंदर को चुप कराने के लिए NIA को सौंपा जांच का जिम्मा

बीते सप्ताह पार्टी अध्यक्ष के पद को छोड़ चुके अमित शाह ने अपने भाषण में दिल्ली के प्रदूषण का भी जिक्र किया और इसके लिए मुख्यमंत्री के जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि यदि दिल्ली के प्रदूषण के लिए आज के समय में कोई जिम्मेदार है तो वह अरविंद केजरीवाल हैं। दिल्ली की हवा जहरीली हो चुकी है।

जम्मू-कश्मीर को लेकर ये है पीएम मोदी का मास्टर प्लान

पूरे देश में हुआ लागू नागरिकता संशोधन कानून (CAA)

उधर आम आदमी पार्टी (आप) ने निर्वाचन आयोग से कथित तौर पर दिल्ली सरकार के स्कूल का फर्जी वीडियो ट्वीट करने के मामले में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे की रोक लगाने की मांग की है। पार्टी नेता संजय सिंह ने बुधवार को यह जानकारी दी। आप नेता सिंह और पंकज गुप्ता ने निर्वाचन आयोग से भाजपा नेताओं पर दिल्लीवालों को '' गलत तरीके से बदनाम करने के लिए दिल्ली सरकार के स्कूल का फर्जी वीडियो प्रसारित करने का आरोप लगाया है।

बीजेपी विधायक ने किया CAA का विरोध , कहा......
BJP ने दिल्ली को 'भारत की कचरा राजधानी' में बदल दिया - अरविंद केजरीवाल


बता दें कि हाल में अमित शाह ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दिल्ली के सरकारी स्कूलों को बदहाल दिखाया गया था और कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि- अरविंद केजरीवाल जी आपने मुझे दिल्ली सरकार द्वारा संचालित स्कूल देखने के लिए बुलाया था। कल दिल्ली भाजपा के आठों सांसद अलग-अलग स्कूल में गए और देखिए इनका क्या हाल है।इनकी बदहाली ने आपकी ‘शिक्षा की क्रांति’ के दावों की पोल खोल दी। अब आपको दिल्ली की जनता को जवाब देना होगा।

AAP के वादों को पछाड़ने की कोशिश में भाजपा-कांग्रेस

राज ठाकरे से हाथ मिलाने की अभी कोई योजना नहीं - देवेंद्र फडणवीस

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दावा किया था कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ओर से शहर के सरकारी स्कूलों में कथित खामियां उजागर करने के लिए जारी किए गए वीडियो फर्जी हैं।

 मध्य प्रदेश में बीजेपी ने तानाजी फिल्म की तो कांग्रेस ने छपाक की टिकट बांटी

बल्लेबाजी के बाद अब कोचिंग में आजमाया सचिन ने हाथ बने इस टीम के कोच

छपाक की निर्देशक मेघना गुलजार ने बताया, इनके कहने पर JNU गई थी दीपिका पादुकोण

0 Comments:

Adnow

loading...