बड़ी ख़बर - श्रीदेवी की मौत पर सबसे बड़ा खुलासा, डूबने से नहीं इस वजह से हुई थी मौत....



दोस्तों जैसा कि हम सभी को पता है
24 फरवरी की रात दुबई में श्रीदेवी ने आखिरी सांस ली थी। उनकी मौत की वजह बाथटब में दुर्घटनावश डूबने को बताया गया है। पोस्टमॉर्टम और दूसरी प्रक्रियाओं के बाद 27 फरवरी 2018 की रात उनका पार्थव शरीर भारत लाया गया था।


28 फरवरी को मुंबई में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार हुआ था। वही अब इस मामले में बड़ी खबर आ रही हैं। जिससे शायद आपको इस मामले बहुत कुछ जानने को मिल जाए।


एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक़ नायक ने कहा कि वो पंकज पाराशर (जिन्होंने फिल्म चालबाज में श्रीदेवी को निर्देशित किया था) और नागार्जुन से मिले।


उन दोनों ने ही मुझे इस बारे में बताया कि श्रीदेवी ब्लड प्रेशर की बीमारी से जूझ रही थीं। जब वह इन दोनों स्टार्स के साथ काम कर रही थीं तब वह कई बार बाथरूम में बेहोश हो गई थीं।


इसके बाद सत्यार्थ नायक ने बताया कि उन्होंने श्रीदेवीजी की भतीजी माहेश्वरी से मुलाकात की। उन्होंने भी मुझसे यही कहा कि उन्होंने श्रीदेवी को बाथरूम के फर्श पर गिरा हुआ पाया था


और उनके चेहरे से खून बह रहा था। बोनी सर ने भी मुझे बताया कि एक दिन ऐसे ही चलते हुए श्री देवी अचानक से गिर गईं।


जैसा कि मैंने कहा, वह निम्न रक्तचाप से जूझ रही थी।' गौरतलब हैं उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत महज चार साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म 'मूंडरू मुदिछु' में रजनीकांत की सौतेली मां का किरदार निभाया था।

0 Comments: