राज ठाकरे से हाथ मिलाने की अभी कोई योजना नहीं - देवेंद्र फडणवीस



भाजपा नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को इससे इनकार कि उन्होंने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की थी। फडणवीस ने कहा कि उनके साथ हाथ मिलाने की अभी कोई योजना नहीं है। विधानसभा में विपक्ष के नेता फडनवीस ने कहा कि उनकी पार्टी और मनसे का कोई वैचारिक मेल नहीं है।

दरअसल ऐसी खबरें आई थी कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने हाल में राज ठाकरे से मुलाकात की और दोनों ने राज्य में शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस सरकार से मुकाबले के लिए एक संभावित समझौते पर चर्चा की। राज ठाकरे ने लोकसभा और विधानसभा चुनावों के दौरान भाजपा के खिलाफ जमकर प्रचार किया था।

AAP के वादों को पछाड़ने की कोशिश में भाजपा-कांग्रेस
उन्होंने यहां एक समारोह में कहा, मैं मनसे प्रमुख राज ठाकरे से नहीं मिला और उनके साथ हाथ मिलाने की अभी कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा, भाजपा, एक राष्ट्रीय पार्टी के रूप में विभिन्न (क्षेत्रीय) संगठनों के साथ काम करने के पक्ष में है। हम भविष्य में इस पर सोचेंगे।

BJP ने दिल्ली को 'भारत की कचरा राजधानी' में बदल दिया - अरविंद केजरीवाल
एमएनएस के एक वरिष्ठ नेता ने एचटी से कहा था कि हमारी पार्टी का एक धड़ा चाहता है कि बीजेपी के साथ एमएनएस गठबंधन करे। राज्य में महाराष्ट्र विकास अघाड़ी की सरकार बनने के बाद प्रदेश की राजनीति में बदलाव आया है। एमएनएस और बीजेपी दोनों को एक दूसरे की जरूरत है। उन्होंने कहा कि गठबंधन होता है तो बीजेपी आर्थिक मदद मिलेगी जबकि एमएनएस बीजेपी को कई मोर्चों पर एमवीए का मुकाबला करने में मदद करेगी।

0 Comments:

Adnow

loading...