साढ़ेसाती का हुआ अंत, 12 फरवरी से सच होंगे सपने सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ रहा है इन 9 राशियों का नसीब


मिथुन, कर्क, धनु :- परिवार केे छोटों से आपको प्रेम मिलेगा और परिवार का माहौल भी बढ़िया रहेगा और काम के सिलसिले में आपको अच्छे अच्छे नतीजे हासिल होंगे। 

चमक उठेगा इन 6 राशियों का भाग्य, 09 तारीख से होगी अच्छे

ऑफिस में किसी के साथ अच्छा व्यवहार आपको उन्नति देगा। 

दांमपत्य जीवन में कुछ समस्याएं हो सकती हैं और आपके जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है। प्रेम जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा लेकिन भाग्य मजबूत रहेगा।

अमित शाह की राहुल गांधी को चुनौती, अगर दम है तो हमारे मंत्री से CAA पर डिबेट करे

मेष, मकर, तुला :- अचानक आपका अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है, संतान की तरफ से सुख की प्राप्ति हो सकती है, इन राशि वाले लोगों को विदेश से विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं, आपको जो भी काम करेंगे उसमें आपको दुगनी सफलता प्राप्त होगी, 

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, बोले बर्खास्त DSP देविंदर को चुप कराने के लिए NIA को सौंपा जांच का जिम्मा

विद्यार्थी शिक्षा के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे, पति-पत्नी के प्यार और अधिक बढ़ेगा, निसंतान दंपतियों को एक सुंदर पुत्र की प्राप्ति होगी।

छपाक की निर्देशक मेघना गुलजार ने बताया, इनके कहने पर JNU गई थी दीपिका पादुकोण

कुंभ, वृश्चिक, कन्या :- व्यापार के मामलों में आप अपनी नीति को बिल्कुल स्पष्ट रखेंगे। आप पुराने चले आ रहे किसी काम को उसके नतीजे तक पहुंचा सकते हैं। 

BJP ने दिल्ली को 'भारत की कचरा राजधानी' में बदल दिया - अरविंद केजरीवाल

प्रेमी और अपने जीवनसाथी के साथ संबंधों में एक रचनात्मक मोड़ आ सकता है। काफी समय से धीमी पड़ी हुई योजनाएं फिर से गति पकड़ सकती हैं। 

बल्लेबाजी के बाद अब कोचिंग में आजमाया सचिन ने हाथ बने इस टीम के कोच

अपने मन में नीरस और उदासी की भावना न आने दें। इन्हें अपने से दूर रखने का प्रयास करें। किसी रमणीक या मनोरंजक स्थान की यात्रा कर सकते हैं, या अपने शौक को पूरा करने के लिए कोई काम कर सकते हैं। 

                     


0 Comments: