राशिफल: 18 फरवरी मंगलवार, जानिए क्या कहता है आपका शुभ भाग्य

Third party image reference

मेष,कर्क,धनु :-

बोलने में सावधानी रखें ǀ आप जिसे अपना करीबी समझते हैं,वो आपकी गुप्त बात को उजागर कर सकता है ǀ बोलने से पहले सोच लें,अपनी बातचीत का विषय अपने और सामने वाले तक ही सीमित रखें ǀ किसी तीसरे के बारे में बात करने से बचें ǀ किसी दूसरे शहर की यात्रा और इसके दौरान किसी पुराने दोस्त से मुलाकात की सम्भावना है,पुराने पलों को याद करेंगे ǀ गणेशजी कहते हैं कि परिवार में मनमुटाव का वातावरण रहेगा।

तुला,सिंह,मकर :-

पारिवारिक प्रतिष्ठा भाग्योन्नति में सहायक बनेगी। सेहत भी साथ देने से लाभ के अवसर हाथ से निकलने नहीं देंगे। घर के बुजुर्गो की कृपा दृष्टि आप पर रहने से आसानी से अपनी बातों को मनवा लेंगे। लेकिन घर के वातावरण की अनदेखी के कारण आपकी आलोचना भी हो सकती है। आप किसी भी कीमत पर समझौता नहीं करेंगे कार्य क्षेत्र पर आशा के अनुरूप व्यवसाय नहीं हो पाने से थोड़े हताश भी रहेंगे परंतु प्रयास जारी रखे धन लाभ अवश्य होगा।
Third party image reference

कन्या,वृश्चिक,मिथुन :-

आपको अपना सच्चा प्यार मिलने के योग नजर आ रहे हैं। माता रानी की कृपा दृष्टि आप के ऊपर सबसे अधिक रहेगी। सच्चे मन से माता रानी की पूजा करके शुरू किया गया कार्य सफल होगा। लव लाइफ में आपको नई खुशखबरी मिलने के योग नजर आ रहे हैं। जितना आप दूसरों की भलाई के लिए कार्य करेंगे। अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे।
Third party image reference

कुम्भ,वृषभ,मीन :-

आने वाला समय शुभ रहने वाला है, इन राशि वाले लोगों को महादेव की कृपा से जबरदस्त लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं, धन के मामले में आप बहुत ही भाग्यशाली साबित होंगे, व्यापार के सिलसिले में आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, पारिवारिक वातावरण खुशनुमा बना रहेगा, आप अपने जीवन साथी के साथ मीठी-मीठी बातों से खुशी प्राप्त करेंगे, छोटे बच्चे पढ़ाई में अधिक रूचि लेंगे, इससे माता-पिता खुश रहेंगे।



0 Comments:

Adnow

loading...