अनुष्का के बाद इस एक्ट्रेस ने काटे पति के बाल, वायरल हुआ वीडियो

कोरोना वायरस के चलते देश और दुनिया के लोगों को अपने पार्टनर्स, बच्चों और परिवारवालों के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है. ऐसे में होल्लुय्वूद, बॉलीवुड, टीवी और वेब हर इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज अपने घरों में सेल्फ क्वारनटीन कर रहे हैं. ऐसे में सभी अलग-अलग तरीके से समय बिताने की कोशिश कर रहे हैं. इतना ही नहीं स्टार्स ने अपने साथ-साथ अपने पार्टनर्स को भी पैम्पर करना शुरू कर दिया है.

नया करियर बनाएंगी टिस्का


हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के बाल कटती हुई नजर आई थीं और अब टिस्का चोपड़ा भी उसी राह पर चल दी हैं. टिस्का ने अपने पति के बाल कटते हुए एक प्यारा फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उन्होंने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि वे नए करियर को शुरू करने वाली हैं.

इस फोटो को पोस्ट करते हुए टिस्का ने लिखा, 'अगर सिनेमा जल्द नहीं खुले तो मैं एक नए करियर की शुरुआत कर रही हूं. मेरे पहले क्लाइंट घर में ही मिल गए. वो भी जरूरत की सर्विसेज करते हैं इसलिए मैंने उनसे पैसे नहीं लिए. #SanjayChopra #QuarantineLife #21daylockdown #COVIDー19 #Stayhome #StaySafe #LockdownDiaries #GettingThrough21 #Making21Count”





अनुष्का ने किया था वीडियो पोस्ट



बता दें कि अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के बाल कटते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में विराट ने कहा था कि क्वारनटीन की वजह से उन्हें अपने साथ ये करवाना पड़ रहा है. इसके बाद अनुष्का ने उन्हें बहुत अच्छा हेयरकट दिया था. सेल्फ क्वारनटीन की वजह से विरुष्का को ढेर सारा समय साथ बिताने को मिल रहा है.





टिस्का चोपड़ा को कई फिल्मों जैसे तारे जमीन पर, गुड न्यूज संग अन्य में देखा गया है. इसके साथ ही उन्होंने अनिल कपूर के टीवी शो 24 में भी काम किया था. टिस्का वेब की दुनिया का भी बड़ा नाम हैं. उन्होंने शोर्ट फिल्मों में काम किया हुआ है.


देशभर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया हुआ है. ये लॉकडाउन कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए हैं. इसी के चलते बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर विराम लगा हुआ है. देशभर में 1000 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और 25 से ज्यादा की जान जा चुकी हैं.

0 Comments:

Adnow

loading...