अचानक मुंबई ने जारी की नई सैलरी लिस्ट, रोहित के करीब पहुंचा यह खिलाड़ी, देखें पूरी लिस्ट

अचानक मुंबई ने जारी की नई सैलरी लिस्ट, रोहित के करीब पहुंचा यह खिलाड़ी, देखें पूरी लिस्ट


दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं इस बार आईपीएल की शुरू होने की तारीखो में परिवर्तन किया गया है। जहां पहले आईपीएल 29 मार्च को शुरू होना था वही अब कोरोनावायरस के चलते बीसीसीआई ने आईपीएल के शुरू होने की तारीख को 15 अप्रैल तक आगे बढ़ा दिया है। जिसके बाद ही आईपीएल के सभी मैचों का शेड्यूल जारी किया जाएगा।

Third party image reference

आईपीएल इतिहास में मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम मानी जाती है, मुंबई इंडियंस ने अब तक सबसे ज्यादा चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम को हर बार खिताब जिताने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है, और वे हर बार बेहद शानदार फॉर्म में नजर आते हैं। हाल ही में मुंबई ने इस टीम के मालिक मुकेश अंबानी ने खिलाड़ियों की नई सैलरी लिस्ट जारी की है।

जैसा कि आप देख सकते हैं मुंबई टीम में खिलाड़ियों को इस बार आईपीएल खेलने के लिए इतनी राशि दी जाएगी। जिसमें आप देख सकते हैं कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को 15 करोड़ रूपए मिलते हैं, और नई सैलरी लिस्ट पर ध्यान दें तो पता चलता है कि, ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या भी 11 करोड़ के साथ रोहित शर्मा के करीब पहुंच चुके हैं।

Third party image reference

हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से आईपीएल खेलने के 11 करोड़ रुपए मिलते हैं। वहीं तीसरे नंबर पर क्रुणाल पांड्या मौजूद है जिन्हें टीम की तरफ से 8.8 करोड रुपए दिये जाते हैं। बाकी अन्य खिलाड़ियों को मिलने वाली राशि आप लिस्ट में आसानी से देख सकते हैं।

दोस्तों आप लोग हमें नीचे कमेंट करके बताइए कि रोहित शर्मा की सैलरी वास्तव में कितनी होनी चाहिए।




0 Comments:

Adnow

loading...