लंदन से Coronavirus पॉजिटिव होकर आयी कनिका कपूर ने बताई अस्पताल की सच्चाई, कहा- डॉक्टर्स दे रहे ऐसी धमकी



आ गया है. सनी लियोनी का 'बेबी डॉल' गाना गाने वाली सिंगर कनिका कपूर उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. फिलहाल वो चिकित्सकों की देख-रेख में हैं और सुरक्षित हैं.

TWITTER
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में कनिका लंदन से लखनऊ पहुंची थीं. इस दौरान उनके अंदर फ्लू के लक्षण देख गए थे, जिसकी जांच के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी बीच कोविद -19 का टेस्ट किया, जिसमें वो पॉजिटिव पाई गईं. उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है

Third party image reference
FACEBOOK
कनिका के मुताबिक उन्होंने कोरोना की जांच खुद करवाई. वो और उनका परिवार अभी पूरी तरह से सुरक्षित है. उन्होंने लोगों से दूसरी बना रखी है. उन्होंने अपने इस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी कि पिछले कुछ दिनों में वो जिन लोगों के साथ संपर्क में आई हैं, उनसे संपर्क किया जा रहा है. 
उन्होंने अपने इस नोट में लोगों से आग्रह करते हुए लिखा कि अगर आपको भी ऐसे कुछ संकेत मिल रहे हैं तो लोगों से दूर रहे और जांच ज़रूर कराएं. यह ज़रूरी है. इसमें कोई लापरवाही ना बरतें.

कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा, ''इन जाहिलों का क्या करें? और हद्द तो ये है कि ये सेलेब्रिटी कहलाते हैं. उत्तर प्रदेश सरकार को इनके स्वस्थ हो जाने के बाद, इनके ख़िलाफ़ कार्यवाही करनी चाहिए. सामाजिक उत्तरदायित्व का कोई बोध ही नहीं है क्या?''
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका ने जो डिनर पार्टी दी थी, उसमें वसुंधरा राजे और बेटे दुष्यंत समेत कई नामचीन लोग सामिल थे. स्वास्थ्य विभाग पार्टी में शामिल सभी लोगों का पता कर रहा है. 
वसुंधरा राजे ने एक ट्वीट की मदद से स्पष्ट किया कि वो अपने बेटे दुष्यंत और उसके ससुराल वालों के साथ उस पार्टी में मौजूद थी, जिसका कनिका हिस्सा थी. उन्होंने लिखा, दुर्भाग्यवश कनिका पॉजिटिव आई हैं, इसलिए सावधानी के लिए उन्होंने और उनके बेटे ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. साथ ही सभी ज़रूरी सावधानी बरत रही हैं. फिलहाल उनका परिवार सुरक्षित है.

Third party image reference

सनी लियोनी का 'बेबी डॉल'

Sourse-india times.com
Please like comment share and follow me thanks

0 Comments:

Adnow

loading...