अभिनेत्री हो तो ऐसी! गरीबों में बांटा 1 लाख का राशन

Third Party Image Reference
टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह ने 'दिया और बाती हम' में संध्या नामक किरदार निभाया था। आज भी वह टीवी की संध्या के तौर पर जानी जाती हैं। हालांकि वे कई और टीवी सीरियलों के लिए काम कर चुकी है, लेकिन उनकी असली पहचान संध्या का किरदार ही है।

लॉकडाउन की स्थिति में टीवी की संध्या यानी दीपिका ने एक बेहद नेक काम किया है। उन्होंने करीब 1 लाख का राशन वितरित किया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। 

उन्होंने तस्वीरें भी साझा की है जिसमें वह खुद राशन वितरित करती नजर आ रही हैं। दीपिका ने एक लोडर भरकर राशन गरीबों में बांटा। राशन पाकर गरीबों के चेहरे खिल उठे।

Third Party Image Reference
मुंबई के मीरा रोड इलाके में दीपिका ने राशन वितरण किया। उन्होंने और उनके पति ने सारी सावधानियों के साथ यह नेक काम किया। इसके लिए उन्होंने पुलिस का सहारा लिया। पुलिस की निगरानी में ही राशन वितरण हुआ। सोशल मीडिया पर दीपिका ने पुलिस का शुक्रिया अदा किया है।

बता दें, दीपिका लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों को सतर्क और सावधान रहने की सलाह दे रही हैं। लॉकडाउन की स्थिति में घर पर बोर होने से बचने के लिए भी वह कई टिप्स दे चुकी हैं।

इस अभिनेत्री ने साल 2014 में रोहित राज गोयल से शादी की थी। रोहित राज गोयल टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर थे। शूटिंग के दौरान ही दीपिका और रोहित को एक दूसरे से प्यार हो गया था। एक साल तक डेटिंग करने के बाद रोहित और दीपिका ने विवाह किया था। पति रोहित से दीपिका का एक बेटा भी है।


0 Comments:

Adnow

loading...