रामानंद सागर के सीरियल रामायण में काम करके फेमस हुए इन कलाकारों के ये रियल लाइफ पार्टनर।

रामानंद सागर के सीरियल रामायण में काम करके फेमस हुए इन कलाकारों के ये रियल लाइफ पार्टन


नमस्कार दोस्तो गत है आपका मनोरंजन की खबरों के लिए पीले रंग के बटन को दबाकर मुझे फॉलो कर ले, दोस्तो आज हम बात करने वाले है रामानंद सागर के सीरियल रामायण में काम करके फेमस हुए कुछ कलाकारों की रियल लाइफ पार्टनर के बारे में, तो इस जानकारी को पूरा पढ़िएगा, तो चलिए शुरू करते हैं।


दोस्तो आपने रामानंद सागर सीरियल रामायण तो देखी ही होगी जिसको देखने के लिए अक्षर भीड़ लग जाया करती थी, आज तक ना जाने कितने रामायण आए और गए, लेकीन रामानंद सागर के रामायण जैसी लोक प्रियता किसी को नहीं मिली, क्योंकि इस सीरियल के कलाकारों ने अपने किरदार को अच्छे से जो निभाया था, वो किरदार एकदम रियल लगते थे, जिसके चलते लोग आज भी उनको उसके किरदारों से ही याद करते हैं, लेकीन दोस्तो इन कलाकारों के बारे में आप अच्छे से जानते होंगे लेकीन आप उनके रियल लाइफ पार्टनर को नहीं जानते होंगे, जिनसे वो बड़ा प्यार करते, आइए जानते हैं कोन है वो।
* अरविंद त्रिवेदी


रामायण सीरियल में रावण का किरदार अरविंद त्रिवेदी ने निभाया जो माता सीता का अपहरण कर लेता है, इस किरदार को उन्होंने अच्छे से निभाया लोग उनको यह किरदार से आज भी याद करते हैं।
लेकीन बात करे उनके रियल लाइफ पार्टनर की यानी की पत्नी की उनका नाम लि नीलिमा त्रिवेदी है, जिनसे उन्होंने 1991 में शादी की आज भी वो दोनो साथ में है।
* सुनील लहरी

रामायण सीरियल में भगवान राम के भाई लक्ष्मण का किरदार सुनील लहरी ने निभाया, जिन्होंने एक अच्छे भाई और अच्छे देवर का किरदार निभाया था, उनका यह किरदार आज भी लोगों के द्वारा याद किया जाता है।
लेकीन बात करे उनकी रियल लाइफ पत्नी की तो उनकी पत्नी का नाम राधा सैन है, जिनसे उन्होंने काफी साल पहले शादी की थी और वो आज साथ में है और काफी खुश भी है।
* अरुण गोविल

रामायण के इस सीरियल में भगवान राम का किरदार अरुण गोविल ने निभाया था, इस किरदार को उन्होंने बड़ी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा था, और इसके बाद इनसे अच्छा भगवान राम का किरदार कोई भी निभा नहीं सका है।
अगर बात करे उनके रियल लाइफ पार्टनर यानी की पत्नी के बारे में तो उनकी पत्नी का नाम श्रीलेखा गोविल है, इनसे उन्होंने काफी साल पहले शादी की थी और वो आज भी साथ में है।
* दीपिका चिखलिया
रामायण सीरियल में माता सीता का किरदार दीपिका चिखलिया ने निभाया, उन्होंने अपने किरदार को दमदार तरीके से निभाया, और लोग उनको ही माता सीता समझने लगे।
लेकीन बात करे उनके रियल लाइफ पति की तो उनके पति का नाम हेमंत टोपीवाला है, उन्होंने काफी साल पहले शादी की थी और वो आज भी साथ में है।

0 Comments:

Adnow

loading...