कभी पिता ने ठुकराया था सलमान से शादी का ऑफर, अब लॉक डाउन में घर बैठी-बैठी लगा रही है पौधे

कभी पिता ने ठुकराया था सलमान से शादी का ऑफर, अब लॉक डाउन में घर बैठी-बैठी लगा रही है पौौ

लो दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं सलमान खान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। सलमान खान से शादी करने के लिए भारत की हर लड़की दीवानी है। लगभग हर लड़की चाहती है कि वह सलमान खान से शादी करें। परंतु आज हम अपने आर्टिकल में एक ऐसी अभिनेत्री की तस्वीरें लेकर आए हैं, जिनके पिता ने कभी सलमान खान से शादी का ऑफर ठुकरा दिया था। तो चलिए जानते हैं कौन है यह अभिनेत्री
आपको बता दें कि अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि जूही चावला है।


जी हां दोस्तों आपने सही सुना जूही चावला जहां फिल्मों में अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती पर लेकर लोगों में काफी लोकप्रिय हैं। वही निजी जिंदगी के लिए जूही चावला लोगों में काफी चर्चित रही है। आपका दे एक इंटरव्यू में जूही की बात करते हुए सलमान खान के कहा, ”जूही बहुत ही स्वीट हैं और अडॉरेबल लड़की हैं। मैंने उनके पिता से शादी के बारे में भी बात की थी।” बाद में सलमान मुंह बनाकर कहते हैं कि उनके पिता ने उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं किया। और शादी के लिए मना कर दिया।
अब लॉक डाउन में घर बैठी-बैठी लगा रही है पौधे
दरअसल आपको बता दें लॉक डाउन के इस मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें से कुछ तस्वीरें जूही चावला की भी है।


इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि लॉक डाउन के मौके पर घर बैठी बैठी जूही चावला पौधे लगाती हुई नजर आ रही है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि जूही ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू पैंट पहनी हुई है।

0 Comments:

Adnow

loading...