शक्तिमान की कुल सम्पत्ति के बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

भारतीय टीवी सीरियल दूरदर्शन का सबसे ज्यादा चलने वाला सीरियल शक्तिमान को कौन नही जानता। आपको बता दें कि बच्चे बच्चे के नाम पर उस समय सिर्फ एक ही नाम गूंजता रहता था और वो था शक्तिमान। आपको बता दें कि शक्तिमान के रूप में अभिनेता मुकेश खन्ना ने बच्चों के दिलों पर अपना नाम जमा लिया और सभी के दिलों को कुछ ही समय मे जीत भी लिया।


Third Party Image Reference




जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि 61 साल के अभिनेता मुकेश खन्ना का जन्म 23 जून 1958 को मुंबई में हुआ था। वह अपने काम के प्रति बहुत ही लगनशील थे। सीरियल के अलावा भारतीय फिल्म जगत में भी इन्होंने बहुत बड़ा नाम कमाया है।

आप लोगों को बता दे कि मुकेश खन्ना ने कई टीवी सीरियलों के अलावा सौगंध, यलगार, तहलका, अमानत, बरसात और इंटरनेशनल खिलाड़ी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है जहां दर्शकों ने उन्हें उनके अभिनय को बेहद पसंद किया है.

Third Party Image Reference
इसलिए आज भी भारतीय सिनेमा के कई बड़े फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते हैं. यदि मुकेश खन्ना की संपत्ति की बात करें तो आप लोगों को बता दें कि उनके पास 5 मिलियन डॉलर 32 करोड़) की संपत्ति है. उनकी संपत्ति का मुख्य हिस्सा अभिनय और विज्ञापनों से आता है।

हालांकि देखा जाए तो यह सम्पत्ति अन्य एक्टर्स या एक्ट्रेस से ज्यादा नही है फिर भी मुकेश खन्ना इस सम्पति से काफी खुश हैं और उन्होंने और ज्यादा की लालच कभी नही किये।

0 Comments:

Adnow

loading...